खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लंदन से आया Mannara का सहारा, क्या Bigg Boss 17 में सपोर्ट करेंगे जीजू Nick?

Nick Jonas, Bigg Boss 17 Finale, Mannara Chopra: 'बिग बॉस 17' के फिनाले से पहले निक जोनस इंडिया आ गए हैं। देखें वीडियो
12:29 PM Jan 27, 2024 IST | Nancy Tomar
भारत आए निक जोनस। फोटो आभार- इंस्टाग्राम
Advertisement

Nick Jonas, Bigg Boss 17 Finale, Mannara Chopra: टीवी का मशहूर शो 'बिग बॉस 17' अपने फिनाले के बहुत पास है। ऐसे में सभी को शो के ग्रैंड फिनाले और विनर का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब मनारा को सपोर्ट करने के लिए जीजू निक भी इंडिया आ गए हैं। जी हां, बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के पति निक को एयरपोर्ट पर देखा गया।

Advertisement

पैपराजी को दिए जमकर पोज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि जोनस ब्रदर्स एक साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो पैपराजी को भी जमकर पोज देते नजर आए। हालांकि इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा नजर नहीं आई। वहीं, अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं कि निक अपनी साली मनारा को बिग बॉस के फिनाले में सपोर्ट करने के लिए इंडिया आए हैं।

instagram

Advertisement

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि क्या ये लोग बिग बॉस के फिनाले में आए हैं मनारा को सपोर्ट करने के लिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि निक बेहद क्यूट हैं और वो डाउन टू अर्थ हैं। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या आप बिग बॉस के फिनाले में शामिल होंगे। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Nick jonas आए इंडिया। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

शो को जल्द मिलेगा विनर

बता दें कि निक तब भारत आए हैं, जब बिग बॉस के फिनाले में कुछ ही समय रह गया है। हालांकि इस दौरान प्रियंका चोपड़ा को उनके साथ नहीं देखा गया। बताते चलें कि शो का फिनाले 28 जनवरी को होगा और अब बस कुछ ही घंटों में शो को उसका 17वें सीजन का विनर भी मिल जाएगा। देखने वाली बात होगी कि इस बार कौन होगा 'बिग बॉस 17' का विनर?

कॉन्सर्ट के लिए भाईयों संग भारत आए निक

बता दें कि निक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो कहते हैं कि वो लोलापालूजा कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आए हैं। जी हां, निक अपने भाईयों के साथ इस कॉन्सर्ट में शामिल होंगे।

Advertisement
Tags :
Ankita Lokhandebigg boss 17Manara ChopraMunawar Faruquinick jonasSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement