होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Nick Jonas को बीच कॉन्सर्ट में शूटर ने बनाया निशाना! जान बचाकर भागे Priyanka Chopra के पति

Nick Jonas: देसी गर्स यानी प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में कोई निक पर निशाना साधता नजर आया।
07:19 AM Oct 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Nick Jonas
Advertisement

Nick Jonas: देसी गर्स यानी प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की भी इंडिया में बड़ी फैन फॉलोइंग है। भारत में जितना प्यार प्रियंका को मिलता है, उससे ज्यादा ही शायद लोग निक जोनस से प्यार करते हैं। हालांकि इस वक्त इंटरनेट पर निक को लेकर फैंस चिंता में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि शॉर्प शूटर्स ने बीच कॉन्सर्ट में निक पर निशाना साध दिया।

Advertisement

निक के माथे पर लाल लेजर लाइट

दरअसल, सोशल मीडिया पर निक का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दावा किया गया है कि निक जोनस अपने भाईयों जो और केविन के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। इस दौरान एक लाल रंग की लेजर लाइट से निक के माथे पर निशाना बनाया जा रहा था। जैसे ही निक को लगा कि कुछ गड़बड़ है, तो वो अपने भाईयों के साथ तेजी से वहां से भागे।

स्टेज से भागे निक जोनस

वीडियो में निक को कुछ इशारा करते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान निक के चेहरे पर चिंता भी नजर आई। वहीं, अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और निक के फैंस को उनकी चिंता भी हो रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जिम्मेदारी News24 नहीं लेता है और ना इसको लेकर किसी तरह का कोई दावा करता है।

Advertisement

यूजर्स ने किया रिएक्ट

इंटरने पर यूजर्स भी इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि वहां क्या चल रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि निक को एक्शन लेना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि सिंपल लेजर लाइट तो नहीं तो थी। इस तरह के तमाम कमेंट्स सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं।

निक ने नहीं किया रिएक्ट

हालांकि सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर अभी तक निक जोनस या उनकी टीम या फिर खुद सिंगर की वाइफ प्रियंका चोपड़ा या उनकी टीम की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। देखने वाली बात होगी कि क्या कपल की ओर से इस पर कोई रिएक्शन आएगा या नहीं।

भारत आई हैं प्रियंका चोपड़ा

गौरतलब है कि एक तरफ सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है और दूसरी तरफ हाल ही में प्रियंका चोपड़ा इंडिया आई हैं। जी हां, बीते दिन पीसी का एयरपोर्ट पर देखा गया। सामने आई जानकारी और रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा मेकअप ब्रांड मैक्स फैक्टर के लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए भारत आई हैं। जानकारी है कि ये लॉन्च इवेंट 18 अक्टूबर को मुंबई में आयोजित हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Netflix पर टॉप 5 फिल्मों ने काटा गर्दा, Khel Khel Mein या CTRL कौन सी फिल्म नंबर 1?

Open in App
Advertisement
Tags :
nick jonasPriyanka Chopra
Advertisement
Advertisement