खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TV की 'छोटी सरदारनी' को ये क्या हुआ? ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके यूजर्स, बोले- लगता कमजोरी आ गई...

Nimrit Kaur Ahluwalia Trolled: टीवी एक्ट्रेस निम्रत कौर आहलूवालिया 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची, जहां उनका बदला हुआ लुक देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
03:26 PM May 19, 2024 IST | Jyoti Singh
Nimrit Kaur Ahluwalia.
Advertisement

Nimrit Kaur Ahluwalia Trolled: टीवी की 'छोटी सरदारनी' यानी निम्रत कौर आहलूवालिया ने 'बिग बॉस 16' में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब्दु रोजिक के साथ उनकी खट्टी-मीठी दोस्ती फैंस ने खूब एन्जॉय की। अब एक्ट्रेस एक और रियलिटी शो के लिए कमर कस चुकी हैं। इस बार निम्रत खतरों से खेलते हुए दिखाई देंगी। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में आने के लिए निम्रत ने काफी मेहनत की है। तभी तो उनका लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए। आलम ये है कि निम्रत के के ट्रांसफॉर्मेशन को देखने के बाद अब यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

लुक देख फैंस को नहीं हुआ यकीन

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर शनिवार रात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस कॉन्फ्रेंस में पार्टिसिपेट करने वाले सभी कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे। निम्रत कौर आहलूवालिया भी इवेंट का हिस्सा बनीं। इस दौरान उनका बदला हुआ लुक देखने के बाद कई लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। लोगों के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था कि क्या ये वाकई में टीवी की 'छोटी सरदारनी' हैं?

यह भी पढ़ें: Chandu Champion की कहानी सुन क्यों सदमे में चले गए थे Kartik Aaryan? बोले- मुझे यकीन नहीं हुआ…

Advertisement

सोशल मीडिया पर निम्रत कौर आहलूवालिया का वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पिंक शॉर्ट स्कर्ट और फ्रंट कट टॉप पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और साथ में हाई हील्स कैरी की है। उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की है तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यूजर्स भी एक्ट्रेस को कर रहे ट्रोल

एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये पहले अच्छी दिखती थी। अब लगता है कमजोरी आ गई।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पहले ही ठीक थी, अब तो मरीज लग रही है।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सर्जरी इन दिनों ट्रेंड में है।' इस तरह यूजर्स निम्रत कौर को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी वीडियो पर हार्ट इमोजी ड्रॉप किए हैं।

छोटी सरदारनी से मिली थी पहचान

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए निम्रत कौर आहलूवालिया का नाम पिछले काफी समय से आ रहा था। अब मेकर्स ने उनके चेहरे से पर्दा हटाकर सस्पेंस को खत्म कर दिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि निम्रत खतरों के खिलाड़ी में क्या कमाल दिखा पाती हैं? निम्रत कौर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें असली पहचान 'छोटी सरदारनी' से मिली थी। 'बिग बॉस 16' के बाद से एक्ट्रेस छोटे पर्दे से दूर हो गई थीं। अब वो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में आने के लिए तैयार हैं।

Advertisement
Tags :
Khatron ke khiladi 14Nimrit Kaur Ahluwalia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement