रजनीकांत की एक्ट्रेस की जिंदगी खूबसूरत-मौत दर्दनाक, परिजनों का शव लेने से इनकार

Nisha Noor: फिल्म इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस, जिसने जी बेहद लग्जरी लाइफ, लेकिन आखिरी टाइम में शरीर में भी पड़ गए कीड़े, किसी ने नहीं लिया एक्ट्रेस का हाल, तो परिवार ने भी मोड़ा मुंह। आखिर कौन थीं ये हसीना, जिसने झेला ये दर्द?

featuredImage
Nisha Noor

Advertisement

Advertisement

Nisha Noor: साउथ सिनेमा के दामन पर लगा 'काला दाग' इंडस्ट्री के 'काले-चिट्ठे' खोल रहा है। फिल्म के नाम पर यौन शोषण जैसी घटिया चीजें अपने-आपमें बेहद शर्म की बात है। कहते हैं कि इंसान को अपने जीवन में सफलता के लिए संघर्ष करना पड़ता है, लेकिन इसमें खुद की बलि चढ़ाना तो किसी को भी ना-गवार गुजरेगा। हालांकि एक हसीना ऐसी थी, जिन्होंने इसके लिए अपनी ही बलि चढ़ा दी।

दलदल में फंसती चली गईं निशा नूर

साउथ की फेमस एक्ट्रेस निशा नूर किसी जमाने में इंडस्ट्री का नूर हुआ करती थीं। लोगों के दिलों पर अपनी अदाओं से छुरियां चलाने वाली निशा नूर साउथ में बेहद मशहूर थीं। तमिल, कन्नड, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली निशा के सामने एक वक्त ऐसा आया कि उन्होंने खुद ही अपनी बलि चढ़ा दी और खुद के उस दलदल में धकेल दिया, जिससे वो कभी बाहर ही नहीं आ पाईं।

Nisha Noor

इंडस्ट्री से हुईं गुमनाम

वैसे तो निशा के लिए इंडस्ट्री में सारे रास्ते खुले हुए थे, लेकिन फिर जब एक्ट्रेस को काम मिलना ही बंद हो गया, तो उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा और उन्होंने एक फिल्ममेकर के कहने पर देह व्यापार’ शुरू कर दिया। किसी महिला के जरा-सा कुछ हो जाए, तो वो इस चीज से बाहर निकलने में ही बहुत टाइम ले लेती हैं, लेकिन निशा ने खुद ही इस रास्ते पर अपने कदम बढ़ाए। हालांकि एक्ट्रेस के पास दूसरे रास्ते भी थे, लेकिन उन्होंने इसी पर चलना मुनासिब समझा और धीरे-धीरे को इंडस्ट्री से गुमनाम होती चली गईं।

Nisha Noor

परिवार ने मोड़ लिया मुंह

निशा नूर के बारे में अब कोई नहीं जानता था कि वो कहां गईं। फिर एक दिन अचानक उनकी बॉडी दरगाह के बाहर मिली, जिस पर कीड़े रेंग रहे थे। इतनी बुरी हालत में निशा को जैसे-तैसे करके अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने खुलासा किया कि उन्हें एड्स है। इसी बिस्तर पर निशा ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कर दिया। कहा जाता है कि जब निशा के परिवार को उनकी हालत के बारे में बताया तब भी वो उनके पास नहीं आए और ना ही उन्होंने निशा की बॉडी ली। निशा ने अपनी पूरी लाइफ बेहद अच्छे से बिताई, लेकिन एक्ट्रेस का अंतिम समय इतना खराब होगा ये किसी ने नहीं सोचा था।

यह भी पढ़ें- IC 814 अचानक एटीसी की रडार से हुआ गायब, Kandahar Hijack के वो 7 दिन, जब अटकी भारत की सांसें

Open in App
Tags :