सेक्सुअल हैरेसमेंट मामले में केस दर्ज होने से भड़का मशहूर एक्टर, बोला- अब कानूनी ढंग से निपटेंगे

Nivin Pauly Reaction On Sexual Assault Accusation: मलयालम फिल्मों के एक्टर निविन पॉली पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए एक महिला ने केस दर्ज कराया है। अब महिला के आरोपों पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी।

featuredImage
Nivin Pauly.

Advertisement

Advertisement

Nivin Pauly Reaction On Sexual Assault Accusation: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री चर्चा में बनी हुई है। इंडस्ट्री की कई हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगाए जा चुके हैं। बीते दिनों मशहूर मलयालम एक्टर निविन पॉली पर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा। एक महिला ने एक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्टर ने रोल का झांसा देते हुए साल 2023 में उसे दुबई बुलाया था। महिला का आरोप है कि एक्टर ने होटल के कमरे में उसके साथ यौन उत्पीड़न किया था। इन्हीं आरोपों के आधार पर निविन पॉली के खिलाफ गैर-जमानती मामला दर्ज किया गया है, जिस पर अब एक्टर ने जवाब देते हुए इन आरोपों को झूठ करार दिया है।

एक्टर ने आरोपों पर दी प्रतिक्रिया 

एक्टर निविन पॉली ने अपने ऊपर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए लिखा कि 'मुझे एक झूठी खबर मिली है कि मेरे ऊपर एक महिला के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया गया है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये इल्जाम पूरी तरह से झूठ और गलत है। मैं अपने ऊपर लगाए गए इन आरोपों को निराधार साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए दृढ़ हूं। मैं जिम्मेदार लोगों को सामने लाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए तैयार हूं।'

यह भी पढ़ें: Emergency रिलीज कराने को अड़ीं Kangana Ranaut, टीम ने उठाया बड़ा कदम

कानूनी रास्ता अपनाने के लिए कहा

निविन पॉली ने अपनी पोस्ट में अपने फैंस और चाहने वालों को धन्यवाद देते हुए आगे लिखा कि 'मैं अपने फैंस को मेरे प्रति चिंता के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। बाकी सब कानूनी तौर पर निपटा जाएगा।'

बता दें कि एक्टर ने मीडिया और लोगों को इस बारे में जानकारी देने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित भी किया। उनकी बातों से साफ है कि अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार साबित करने के लिए वो कानूनी रास्ता अपनाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

महिला ने लगाया था ये आरोप

गौरतलब है कि निविन पॉली पर एक महिला ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे रोल का झांसा देते हुए यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया गया। महिला ने एक्टर के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। निविन पॉली और अन्य 5 के खिलाफ मामला दर्ज करने वाली शिकायतकर्ता के मुताबिक, ये मामला पिछले साल 2023 का बताया जाता है। शिकायत दर्ज कराने वाली महिला का नाम श्रेया बताया जाता है।

Open in App
Tags :