खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'चरमसुख' एक्ट्रेस की 37 की उम्र में मौत, फ्लैट में लगाई थी फांसी, पुलिस को मिली सड़ी-गली लाश

Actress Noor Malabika Das Commit Suicide: 'द ट्रायल' और 'चरमसुख तपन' जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस नूर मालबिका दास ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। उनकी मौत की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है।
12:30 PM Jun 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Actress Noor Malabika Das Commit Suicide
Advertisement

Actress Noor Malabika Das Commit Suicide: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ 'द ट्रायल' वेब सीरीज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल नूर मालबिका दास का निधन हो गया है। इस खबर के आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस नूर ने कथित तौर पर सुसाइड किया है। उन्होंने करीब एक हफ्ते पहले फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी थी। वहीं पुलिस को उनकी डेड बॉडी 6 जून को उनके लोखंडवाला वाले घर से सड़ी-गली अवस्था में मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूर मालबिका की मौत का पता तब लगा जब उनके घर से बुरी बदबू आने लगी। पड़ोसियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिस पर ओशिवारा पुलिस ने आकर तहकीकात की। इस दौरान फ्लैट से एक्ट्रेस की डिकंपोज्ड बॉडी मिली।

Advertisement

पुलिस को फ्लैट से मिली ये चीजें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस नूर मालबिका दास ने अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड किया है। हालांकि उनकी मौत के पीछे वजह क्या थी? इसका पता पुलिस नहीं लगा सकी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस के घर से तलाशी के दौरान कुछ दवाइयां और मोबाइल फोन बरामद हुआ है। इसके अलावा पुलिस के हाथ एक डायरी भी लगी है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

Advertisement

परिवार ने एक्ट्रेस का शव लेने से किया मना

उधर, एक्ट्रेस नूर मालबिका दास की बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान पुलिस ने एक्ट्रेस के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन परिवार का कोई भी सदस्य बॉडी लेने के लिए अस्पताल नहीं पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की हेल्प के जरिए नूर मालबिका दास का अंतिम संस्कार कर दिया।

इन वेब सीरीज का रह चुकीं हिस्सा

बता दें कि एक्ट्रेस नूर मालबिका दास बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में दिख चुकी हैं। इसके अलावा वो 'तीखी चटनी', 'बैकरोड हलचल', 'चरम सुख', 'देखी अनदेखी' और 'सिसकियां' जैसी सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood news in hind
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement