चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सेट पर स्टार्स के साथ होता है कोई-ना-कोई पंगा, Nora Fatehi को को-स्टार ने जड़ दिया था तमाचा

Nora Fatehi: फिल्मी सितारे अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा रिवील कर देते हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। एक बार नोरा फतेही ने भी ऐसा ही कुछ शेयर किया था, जिसे सुनकर किसी को भी इस पर यकीन नहीं हुआ था।
10:49 AM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Nora Fatehi
Advertisement

Nora Fatehi: फिल्मी सितारे अपने हर एक किरदार को निभाने के लिए खूब मेहनत करते हैं। फिर चाहे वो कोई छोटा रोल हो या फिर बड़ा। हालांकि इस दौरान सेलेब्स को सेट पर कई चीजों का सामना भी करना पड़ता है। जी हां, अगर कोई फिल्म, सीरीज या टीवी शो शूट किया जो रहा है, तो सेट पर हर एक मेंबर का एक-दूसरे संग तालमेल बैठना बेहद जरूरी होता है। हालांकि कई बार ऐसा नहीं होता और को-स्टार्स में झगड़ा भी देखने को मिलता है। ऐसा ही एक किस्सा नोरा फतेही ने भी शेयर किया था, जब सेट पर उन्हें, उनके ही को-स्टार ने तमाचा मार दिया था।

Advertisement

नोरा ने खुद किया खुलासा

दरअसल, एक बार कपिल शर्मा के शो में नोरा फतेही ने खुद ही इस किस्से को शेयर किया था। शो में कपिल ने नोरा से पूछा था कि जब आप शूट पर जाती हैं, तो क्या आपके संग कभी कोई पंगा हुआ या नहीं। इस सवाल पर नोरा जवाब देते हुए कहती हैं कि हां, हुआ था, लेकिन ऑडिंयस और फैंस के संग नहीं बल्कि को-स्टार के साथ हुआ था। इस बारे में बात करते हुए नोरा कहती हैं कि ये मेरी पहली ही फिल्म का किस्सा है।

को-स्टार ने मारा तमाचा

नोरा कहती है कि जब हम मेरी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो फिल्म के सेट पर एक को-एक्टर ऐसा था, जो मेरे साथ बदतमीज था। फिल्म के सेट पर मैंने उसको थप्पड़ मार दिया था। इसके आगे नोरा कहती हैं कि ना सिर्फ मैंने बल्कि उसने भी पलटकर मुझे थप्पड़ मारा था, हालांकि इसके बाद मैंने उसको फिर से तमाचा जड़ दिया था। इसके बाद उसने मेरे बाल खींचे और फिर मैंने भी उसके बाल खींचे। हम दोनों का सेट पर बहुत झगड़ा हुआ था।

Advertisement

थ्रोबैक वीडियो आया सामने

नोरा ने आगे बताया कि फिर बीच में डायरेक्टर आया और झगड़ा शांत कराने की कोशिश की। नोरा ने कहा कि वो बहुत बुरा था। इसके बाद सभी नोरा की बात पर हंसने लगते हैं। बता दें कि नोरा को ये वीडियो थ्रोबैक वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर सामने आया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स भी रिएक्ट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि नोरा का अंदाज बेहद क्यूट है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा तो बहुत कम होता है। तीसरे यूजर ने लिखा कि अरे, क्या ये सच है? इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस वीडियो पर करते-रहते हैं।

यह भी पढ़ें- खुद को ही Google करते हैं Mirzapur के ‘कालीन भैया’, इस रोल को निभाने के लिए हैं बेचैन?

Advertisement
Tags :
Kapil SharmaNora Fatehi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement