चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nushrratt Bharuccha का रियल में हुआ भूतों से सामना! सुपरनेचुरल शक्तियों पर विश्वास करती हैं एक्ट्रेस

Nushrratt Bharuccha Birthday Special: आज 17 मई को बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) का जन्मदिन है। नुसरत एक ऐसा नाम है, जो बेहद पॉपुलर है और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस का जलवा फैंस के दिलों पर हमेशा छाया रहता है।
07:44 AM May 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Nushrratt Bharuccha
Advertisement

Nushrratt Bharuccha Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस हमेशा ही अपने काम से लोगों का दिल जीत लेती हैं। दर्शकों को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है। आज यानी 17 मई को अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha Birthday) का जन्मदिन है और इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी एक खास बात बताने जा रहे हैं, तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

झेले कई रिजेक्शन

ये तो सभी जानते हैं कि किसी भी स्टार को इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए जमकर मेहनत करनी पड़ती है। अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने भी इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए खूब मेहनत की है। एक वक्त ऐसा भी था जब एक्ट्रेस को अपनी हाइट की वजह से रिजेक्शन झेलने पड़ते थे, लेकिन फिर उन्होंने अपना दिमाग लगाया और 'हील्स' का यूज किया।

'हील्स' के ऑप्शन को चुना

इसके बारे में बात करते हुए एक बार नुसरत ने कहा था कि भले ही उन्होंने अपनी हाइट को मैनेज करने के लिए 'हील्स' के ऑप्शन को चुना हो, लेकिन हील्स पहनकर डांस करने में दिक्कत होती है। मेरे पैर सूज जाते हैं और इसकी वजह से पैरों में दर्द भी रहता है। हालांकि बावजूद इसके उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है और एक कमाल की अदाकारा बनकर सामने आई हैं। हालांकि अभिनेत्री से जुड़ी एक खास बात ये भी है कि एक्ट्रेस सुपरनेचुरल शक्तियों में भी विश्वास करती हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा... अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने खुद इस बात को माना था।

Advertisement

सुपरनेचुरल शक्तियों पर भरोसा करती हैं नुसरत 

फिल्म 'छोरी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि वो सुपरनेचुरल शक्तियों पर भरोसा करती हैं। उन्होंने कहा था कि मैं बहुत पहले से इस पर भरोसा करती हूं। इस दौरान उन्होंने एक किस्सा भी शेयर किया। नुसरत ने कहा कि मैं हमेशा एनर्जी पर विश्वास करती हूं, फिर चाहे वो अच्छी हो या बुरी, मैं इन सबको मानती हूं। मेरे साथ एक ऐसी घटना हुई थी। मैं दिल्ली में एक रात एक होटल में रूकी थी। इस दौरान मैंने अपनी शूटकेस एक जगह पर रखी थी, टेबल पर, लेकिन मैं जब सुबह उठ, तो वो खुली हुई शूटकेस जमीन पर उसी पॉजिशन में पड़ी हुई थी।

मैं इसको एक्सप्लेन नहीं कर सकती

नुसरत ने आगे कहा कि उस शूटकेस से सिर्फ कुछ कपड़े बाहर पड़े थे। उन्होंने कहा कि मुझे लगा शायद गिर गई होगी और मैंने वापस उसे वहीं रखा और धक्का मारकर कोशिश की कि वो वापस उसी पॉजिशन में गिरती है या नहीं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो नहीं गिरती है... और गिरती है तो उसमें से सारे कपड़े निकल जाते हैं, लेकिन जैसे वो गिरी थी वैसे नहीं गिरती है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि उस टाइम मुझे ऐसा लगा कि कोई आया जिसने बैग उठाया और नीचे रखा और बस तीन-चार कपड़े निकाले। मैं इसको एक्सप्लेन नहीं कर सकती। होटल के कमरे मे कोई आ नहीं सकता, तो मैंने उसी बैग में वापस कपड़े रखे और भागकर वापस मुंबई आ गई।

यह भी पढ़ें- कंफर्म! Rakhi Sawant को है 10cm का ट्यूमर, शनिवार को होगी सर्जरी

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Nushrratt Bharuccha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement