मशहूर एक्टर की दर्दनाक मौत, 5 साल पहले हादसे में खोई थी टांगें, अब चली गई जान

Famous Actor Death: मनोरंजन जगत से दुख भरी खबर आ रही है। मशहूर एक्टर का निधन हो गया है। अभिनेता के निधन की पुष्टि उनकी बहन ने की है। एक्टर के यूं चले जाने से फैंस मायूस हैं और सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

featuredImage
Famous Actor Death

Advertisement

Advertisement

Famous Actor Death: मनोरंजन जगत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाता है। हालांकि इस वक्त इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। कभी फिल्मों और टीवी पर दर्शकों को अपना दिवाना बनाने वाले एक्टर का निधन हो गया है। अभिनेता के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है और सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

51 साल की उम्र में निधन

दरअसल, मशहूर अमेरिकी एक्टर और योग टीचर ओबी एनडेफो का निधन हो गया है। अभिनेता ने 51 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है। एक्टर के यूं अचानक चले जाने से फैंस बेहद मायूस हैं और इंडस्ट्री को भी झटका है। हर इंसान अपनी लाइफ में तमाम तरह की चीजें देखता है, लेकिन उसके बाद भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ना बड़ी बात होती है। ओबी एनडेफो के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

दुकान से बाहर निकलते हुए एक्सीडेंट

गौरतलब है कि साल 2019 में ओबी एनडेफो एक किराने की दुकान से बाहर निकल रहे थे कि उसी समय एक्टर एक कार की चपेट में आ गए। ये कोई मामली एक्सीडेंट नहीं था बल्कि इस हादसे में ओबी के दोनों पैर चले गए थे। किसी भी इंसान के लिए अपने दोनों पैर खो देना और उसके बाद जिंदा रहकर सारी चीजों को एडजेस्ट करना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन इसके बाद भी ओबी ने हार नहीं मानी और खुद को संभालते हुए आगे बढ़े।

बहन ने की मौत की पुष्टि

एक्सीडेंट के बाद ओबी के लिए बहुत सारी चीजें करना मुश्किल हो गया था, लेकिन फिर भी उन्होंने साल 2021 में एनसीआईएस: लॉस एंजिल्स में जॉयनेर की भूमिका में दर्शकों का दिल जीता। बता दें कि एनडेफो की मौत की पुष्टि उनकी बहन ने फेसबुक पर की है। एक्टर की बहन के पोस्ट पर फैंस ने भी रिएक्ट किया है और दुख जताया है।

किन-किन फिल्मों-शोज में किया काम?

इसके साथ ही अगर ओबी एनडेफो के काम की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में स्टार ट्रेक: डीप स्पेस नाइन से अपने काम की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और दर्शकों के दिलों पर वो धीरे-धीरे राज करने लगे। एनडेफो को आखिरी बार एनसीआईएस: लॉस एंजिल्स में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss Marathi 5: पार्टनर के होते हुए भी Nikki Tamboli के प्यार में ‘अरबाज’? Riteish Deshmukh ने खोली पोल

Open in App
Tags :