होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

वन डायरेक्शन बैंड के सिंगर लियाम पेन की मौत, होटल की बालकनी से गिरे या गिराया?

One Directions Singer Liam Payne Passes Away: वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पेन की अर्जेंटीना के एक होटल में मौत हो गई है। उनकी मौत होटल की बालकनी से गिरकर हुई है।
07:23 AM Oct 17, 2024 IST | Jyoti Singh
One Directions Singer Liam Payne Died.
Advertisement

One Directions Singer Liam Payne Passes Away: वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन को लेकर एक बुरी खबर आई है। सिंगर की बुधवार को अर्जेंटीना के ब्यूनस आर्यस में कथित तौर पर होटल से गिरकर मौत हो गई। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, यह हादसा उस वक्त हुआ है, जब सिंगर अपने होटल कासा सुर पलेर्मो में ठहरे हुए थे। यहां होटल के तीसरे फ्लोर की बालकनी से सिंगर गिर गए और उनकी मौत हो गई।

Advertisement

सिंगर की मौत की पुष्टि ब्यूनस आयर्स की सार्वजनिक इमरजेंसी मेडिकल हेल्पलाइन के प्रमुख ने एक बयान के जरिए की है। बताया जाता है कि लियाम पेन सिर्फ 31 साल के थे। उधर, सिंगर की अचानक मौत पर सवाल उठने लगे हैं। बालकनी से गिरना हादसा था या साजिश इसके पीछे की वजह का खुलासा करने के लिए स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कॉन्सर्ट के लिए गए थे अर्जेंटीना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर और वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन अपने पूर्व बैंडमेट नियाल होरान के कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए अर्जेंटीना गए थे। बता दें कि लियाम यंग ऐज में वन डायरेक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे और उन्हें समूह के प्रमुख गीत लेखकों में से एक माना जाता था।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सिंगर के साथ जब यह हादसा हुआ तो उससे पहले वो लॉबी में कुछ अजीब हरकतें कर रहे थे। उन्हें लैपटॉप तोड़ते हुए भी देखा गया था।

दवा और शराब की थी लत

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, वन डायरेक्शन बैंड स्टार लियाम पेन ने साल 2021 में बताया था कि बैंड के साथ अपने दौरे के दौरान उन्हें कुछ दवाओं और शराब की लत लग गई थी। वो कई दिन तक इससे जूझते रहे।

उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि उनके मन में सुसाइड के ख्याल आने लगे थे। यही नहीं कुछ दिन पहले ही लियाम पेन उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे, जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड माया हेनरी ने उन पर गर्भपात कराने का आरोप लगाया था।

सिंगर की मौत से परिवार सदमे में

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लियाम पेन पर माया हेनरी के लगाए गए आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था। इस घटना के कुछ दिन बाद ही अब सिंगर मौत के मुंह में समा गए हैं। बताया जाता है कि लियाम पेन जिस होटल में ठहरे थे, वहां उनके साथ इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। वहां बहुत से लोग जमा हो गए थे। अधिकतर लोगों को इस दुखद मौके पर अपने फोन से वीडियो रिकॉर्ड करते हुए देखा गया।

उधर, सिंगर लियाम पेन की मौत से उनका परिवार सदमे में है। बता दें कि सिंगर के परिवार में उनके पेरेंट्स करेन और ज्योफ, दो बड़े भाई-बहन रूथ और निकोला बचे हैं। वहीं फैंस भी सिंगर की मौत की खबर सुनकर शॉक्ड रह गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATH
Advertisement
Advertisement