चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Orry के फटे कपड़े देख यूजर्स का ठनका दिमाग, कमेंट कर बोले- बॉलीवुड भिखारी

Orry New Look Viral: ओरी का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही इसके लिए ओरी को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। अगर आपने भी ओरी का ये लुक नहीं देखा है, तो आप भी देख सकते हैं।
12:28 PM Jun 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Orry
Advertisement

Orry New Look Viral: बॉलीवुड सेलेब्स के फेवरेट ओरी अक्सर अपने नए लुक से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहते हैं। उर्फी की तरह ओरी भी कुछ ना कुछ ऐसा जरूर पहन लेते हैं, जो उन्हें चर्चा में ले आता है। हाल ही में ओरी ने फिर से कुछ ऐसा कर दिखाया, जो उन्हें लाइमलाइट में ले आया। हालांकि इस बार लोगों ने उनकी तारीफ नहीं की बल्कि उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जी हां, ओरी का नया लुक वायरल तो हो रहा है, लेकिन इसके लिए उन्हें लोग खूब सुना भी रहे हैं।

Advertisement

ओरी के नए लुक ने लूटी लाइमलाइट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ओरी का नया लुक नजर आ रहा है। सामने आए लेटेस्ट वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ओरी ने स्काई ब्लू कलर की लाइट टी-शर्ट पहनी है और इसके साथ उन्होंने लाइट कलर की जींस कैरी की है। हालांकि ओरी के इस लुक में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी है, वो फटी हुई है। जी हां, ओरी की इस टी-शर्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये चूहों ने कुतर दी है।

यूजर्स ने लिए मजे

ओरी का ये लुक जहां लोगों को हैरान कर रहा है, तो वहीं नेटिजंस भी इस पर खूब मजे ले रहे हैं। जी हां, इंटरनेट यूजर्स ओरी के इस लुक को देखकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि बॉलीवुड भिखारी। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि उर्फी जावेद का भाई खुर्फी। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये पहने तो फैशन और हम पहने तो गरीब। एक और यूजर ने लिखा कि हाई लेवल भिखारी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ओरी के साथ किसने मार-पीट कर दी। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

Orry

कई बार ट्रोल हो जाते हैं ओरी

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी की तरह ओरी के लुक ने भी इंटरनेट यूजर्स का दिमाग हिलाया है। जी हां, ओरी पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं और उर्फी की तरह ही उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। हालांकि ओरी पर इसका कुछ खास असर नहीं होता है और वो बेहद मजे से अपने लुक्स को एजॉय करते हैं। बताते चलें कि ओरी अपने लुक्स के अलावा अपने फोन कवर से भी लोगों का ध्यान खींचते हैं।

यह भी पढ़ें- Ramoji film city से होती है अरबों की आमदनी, एशिया के इस स्टूडियो में ऐसा क्या है खास?

Advertisement
Tags :
Orry
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement