होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Netflix-Hotstar की वेब सीरीज में भरे पड़े हैं ऐसे एडल्ट सीन, Ullu और Kooku को भूल जाएंगे!

OTT Adult Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कई एडल्ट सीरीज की भरमार है, जिन्हें देखने के बाद आप उल्लू या कुक्कू ऐप पर जाना भूल ही जाएंगे। आइए जानते हैं कि लिस्ट में कौन-कौन से नाम हैं?
11:11 AM Jun 16, 2024 IST | Jyoti Singh
OTT Adult Web Series.
Advertisement

OTT Adult Web Series: आजकल OTT प्लेटफॉर्म पर हर जॉनर की वेब सीरीज मौजूद हैं, जिन्हें आप जब चाहें तब देख सकते हैं। अगर एडल्ट वेब सीरीज की बात करें तो नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐसे प्लेटफॉर्म हैं, जिनपर एडल्ट वेब सीरीज की भरमार है। इन सीरीज में ऐसे-ऐसे बोल्ड और न्यूड सीन भर-भरकर दिए गए हैं, जिन्हें देखने के बाद आप एडल्ट ऐप उल्लू और कुक्कू को भी भूल जाएंगे। अगर आप क्राइम, सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन सीरीज देखकर बोर हो चुके हैं तो फिर देर किस बात की? आइए तुरंत जानते हैं इन वेब सीरीज के नाम जिन्हें अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो तुरंत देख सकते हैं।

Advertisement

Bridgerton 3

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज 'Bridgerton 3' इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है। इस सीरीज के पिछले दो पार्ट्स आ चुके हैं। वहीं अब तीसरा पार्ट भी रिलीज हो चुका है, जिसमें 6 मिनट लंबा इंटीमेट सीन देखकर आपके तोते उड़ जाएंगे।

Out Of Love

रसिका दुग्‍गल और पूरब कोहली स्टारर वेब सीरीज 'आउट ऑफ लव' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है, जिसमें दोनों के बीच कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स भर-भरकर परोसे गए हैं। अगर आपने इस सीरीज को अबतक नहीं देखा है तो एक बार जरूर देख सकते हैं।

Advertisement

Fifty Shades Darker

'फिफ्टी शेड्स डार्कर' वैसे तो फिल्म है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। बेशक ये फिल्म आपको फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे की यादों में ले जाएगी। इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन्स की भरमार की गई है।

यह भी पढ़ें: Bridgerton 3 के इंटीमेट सीन की इनसाइड स्टोरी, एक्ट्रेस ने शेयर किया 6 मिनट का एक्सपीरियंस

365 Days

वेब सीरीज '365 डेज' नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जिसमें एक ऐसे लड़के की कहानी दिखाई गई है, जो एक लड़की को पसंद करता है और उसे किडनैप कर अपने पास ले आता है। 365 दिन वो उसी लड़की के साथ गुजारता है। इस सीरीज में भी काफी इंटीमेट सीन्स हैं।

Sex/Life

साल 2021 में आई वेब सीरीज सेक्स लाइफ नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जिसमें इंटीमेट सीन्स की भरमार है। इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि जब शादी और बच्चे हो जाने के बाद लड़की को अपने पुराने बॉयफ्रेंड की याद आती है तो वो अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए उसके पास पहुंच जाती है।

You

वेब सीरीज 'यू' भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जो साल 2018 में रिलीज की गई थी। इस सीरीज की कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जो उन लड़कियों का पीछा करता है, जिसे मारने की उसको चाह रहती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT News
Advertisement
Advertisement