खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Weekend Special: डरना पसंद है! इस वीकेंड OTT पर देखिए ये 5 Horror शोज

OTT Series: ओटीटी पर इन दिनों कंटेट की भरमार है, अगर आप क्राइम, थ्रिलर, कॉमेडी इस तरह का जोनर देखकर बोर हो गए हैं, और आप हॉरर शोज के शौकीन हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं हॉरर शो की लिस्ट। इसे पढ़िए और अपना वीकेंड स्पेशल बनाइए।
08:22 AM Dec 17, 2023 IST | News24 हिंदी
image credit-social media
Advertisement

OTT Series: बचपन में जब हम हॉरर कहानियां सुनते थे, तो डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाया करते थे। आलम ये होता था कि रात में सोते समय भी बल्ब जलाकर ही सोते थे। ये कहानियां कई बार बड़े-बुजुर्गों से सुनते थे, तो कई बार हम उम्र के भाई-बहनों या दोस्तों से, लेकिन यकीन मानिए डरने का भी एक अलग मजा होता है। इन्हीं सारी बातों को ध्यान में रखकर हम आपके साथ 5 डरावनी वेब सीरीज की लिस्ट शेयर करने जा रहे हैं, जिसे आप OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। उम्मीद है कि आप इस वीकेंड डरने का पूरा लुत्फ उठाएंगे।

Advertisement

1. टाइपराइटर

ये तीन मित्रों की कहानी है, जो गोवा के एक खंडहर हवेली में भूत की खोज में निकलते हैं। इसी दौरान वहां कुछ ऐसी हलचल होती है, जो बेहद भयावह और डरावना है। सुजॉय घोष इस फिल्म राइटर और डायरेक्टर दोनों हैं। इस फिल्म को नेशनल अवार्ड और फिल्म फेयर से नवाजा जा चुका है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

2. पिशाच

ये कहानी एक अजीबो गरीब शख्स की है। एक मामले में उस शख्स की गिरफ्तारी होती है, और एक महिला पुलिस अधिकारी उससे सवाल-जवाब करती है। फिर कहानी में अप्रत्याशित और भयानक मोड़ आ जाता है। ये मूवी इस कदर डरावनी है कि दर्शक कांपने को मजबूर हो सकते हैं। इसमें आप राधिका आप्टे और मानव कौल जैसे बड़े स्टर की शानदार अभिनय का लुत्फ उठा सकेंगे। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

Advertisement

3. अधूरा

इस सीरीज की कहानी दो अलग काल खंडों के साथ आगे बढ़ती है। एक काल खंड साल 2007 का है। वहीं, दूसरा साल 2022 का है। अधूरा एक हॉरर थ्रिलर सीरीज है। जैसे ही एक अपराधी की मुलाकात एक परेशान स्टूडेंट से होती है, तभी से भयानक चीजें होने लग जाती हैं। ये सीरीज अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें-OTT पर मनोरंजन के साथ सीखें मनपसंद भाषा

4. गहराइयां

इसमें एक लड़की रेयना की कहानी है। जो बैंगलोर में अपने कठिन परिस्थितियों से निकलकर मुंबई आ जाती है। बावजूद इसके वो किसी अलौकिक चीजों की वजह से मुश्किलों में नजर आती है। उसे एहसास होता है कि कुछ है जो उसे टार्गेट कर रहा है, फिर वो इसकी तहकीकात करना शुरु करती है। इसमें संजीदा शेख, वत्सल शेठ, राधिका बंगिया जैसे कलाकारों ने काम किया है। ये देश की प्रथम डिजिटल हॉरर सीरीज है। ये जियो सिनेमा पर उपलब्ध है।

5. अनकही अनसुनी

इसकी कहानी एक बेहद युवा इंस्पेक्टर की है, जिसका भ्रष्टाचार के आरोप में तबादला हो जाता है। अब वो झागी नाम की जगह पर कार्यरत है। यहां उसका सामना खतरनाक दृश्यों और अनसुलझे क्राइम से हो जाता है। इस सीरीज में परेश पाहुजा और वीभा आनंद जैसे कलाकार मोजूद हैं। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

Advertisement
Tags :
OTTOTT SeriesOTT This Weekend
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement