चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OTT पर धमाल मचा रहीं 6 बॉलीवुड फिल्में, सिनेमाघरों में हुईं थी फुस्स

OTT Movies: अक्सर देखा जाता है कि फिल्मों की रिलीज को लेकर लोगों में काफी क्रेज होता है, लेकिन जब ये फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं, तो इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिलता। हालांकि यही फिल्में कई बार OTT पर रिलीज होकर धमाल मचा देती हैं।
10:32 AM Jun 06, 2024 IST | Jyoti Singh
OTT Movies
Advertisement

OTT Movies: आजकल फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ महीने बाद OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक देती हैं। कई बार तो ऐसा भी देखा जाता है कि जो फिल्में सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाती हैं, वो जब OTT पर रिलीज होती हैं तो कमाल ही कर देती हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि आजकल लोग सिनेमाघरों में जाने की बजाए कई बार घर बैठे OTT पर फिल्में देखना पसंद करते हैं। जाहिर है कि पूरे परिवार के साथ घर बैठ OTT पर फिल्में देखने का अलग ही मजा है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिन्हें सिनेमाघरों में कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन OTT पर रिलीज हुई तो बेशुमार प्यार मिला।

Advertisement

Laapataa Ladies

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी किरण राव की डायरेक्टेड फिल्म 'लापता लेडीज' को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है। आलम ये रहा कि इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए। लोगों ने फिल्म की खूब तारीफ की जिसके बाद ये फिल्म OTT की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई। हालांकि लापता लेडीज सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई बेहद कम थी।

Fighter

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' 26 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी बज था। लोगों को उम्मीद थी कि फाइटर कमाल कर जाएगी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका खास जादू नहीं चला। वहीं OTT पर रिलीज होने के बाद फाइटर ने धमाल मचा दिया।

Advertisement

Dunki

शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'डंकी' पिछले साल दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पठान और जवान बॉक्स ऑफिस पर जितनी हिट हुई थी, डंकी वैसा कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि जब डंकी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तो इसे लोगों का बेशुमार प्यार मिला। इस फिल्म को 100 घंटे से ज्यादा देखा गया था। आलम ये रहा कि इसने जवान को भी पीछे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Netflix की ये वेब सीरीज देख आ जाएगी शर्म, 18 से कम उम्र वाले रहें कोसों दूर

Sukhee

शिल्पा शेट्टी, कुशा कपिला और अमित साध स्टारर फिल्म 'सुखी' पिछले साल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सिनेमाघरों में कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। जब सुखी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई तो इसे दर्शकों का काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिला था।

Dhak Dhak

फातिमा सना शेख, दिया मिर्जा और रत्ना पाठक शाह स्टारर फिल्म 'धक धक' पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जहां उसका प्रदर्शन काफी निराशा भरा था। यह फिल्म समीक्षकों को भी खास पसंद नहीं आई थी। लेकिन जब धक धक नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तो इसने कमाल कर दिया था।

Advertisement
Tags :
DunkiFighterLaapataa LadiesOTT News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement