होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Netflix और Hotstar पर इन फिल्मों और सीरीज में कूट-कूट कर भरा है सस्पेंस, आखिर तक नहीं चलेगा पता!

Suspense-Thriller Movies on OTT: नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार समेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरीज आई हैं जो थ्रिल और सस्पेंस से भरी है। चलिए आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों और सीरीज के बारे में बताते हैं।
07:12 PM Sep 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Suspense-Thriller Movies on OTT
Advertisement

Suspense-Thriller Movies on OTT: साल 2024 में फिल्म इंडस्ट्री ने थिएटर्स में कई शानदार फिल्में दी हैं, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों का ध्यान खींचने वाली कई सस्पेंस थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज आईं। ओटीटी अब मनोरंजन का एक प्रमुख साधन बन चुका है, जहां लोग आराम से घर बैठकर फिल्में और सीरीज देख सकते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्में और सीरीज, जिनमें सस्पेंस कूट-कूट कर भरा है।

Advertisement

‘काला पानी’

साल 2023 की प्रमुख सीरीज में से एक ‘काला पानी’ अंडमान और निकोबार की रहस्यमय पृष्ठभूमि में सेट है। ये एक भविष्य की कहानी है जो बेहद दिलचस्प और थ्रिलिंग है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और दर्शकों को एक अलग ही अनुभव देती है।

‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’

परिणीति चोपड़ा की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म में एक ऐसा सफर दिखाया गया है, जहां एक महिला लापता व्यक्ति की तलाश में निकलती है। शराब की लत और असफल शादी के चलते उसकी स्थिति और भी मुश्किल हो जाती है। ये फिल्म पाउला हॉकिन्स के प्रसिद्ध उपन्यास पर आधारित है और इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। सस्पेंस से भरपूर इस कहानी ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

Advertisement

‘द रेलवे मैन’

भोपाल गैस त्रासदी पर बेस्ड इस सीरीज का नाम ‘द रेलवे मैन’ है। ये कहानी उन पलों को दर्शाती है जब शहर जहरीली गैस के संपर्क में आता है। इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने इस सीरीज से अपने करियर की शुरुआत की है। इसके अलावा आर माधवन और दिव्येंदु शर्मा जैसे सितारे भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं। ये सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

‘खुफिया’

तब्बू की मुख्य भूमिका वाली ‘खुफिया’ एक और रोमांचक सस्पेंस थ्रिलर है जो 90 के दशक में सेट है। इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को दर्शाया किया गया है। फिल्म का प्लॉट इतना दिलचस्प है कि ये दर्शकों को अंत तक बांधे रखता है। इसे भी नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

‘स्पेशल ऑप्स’

इस सीरीज में खुफिया अधिकारियों की कहानी दिखाई गई है, जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए एक खतरे का सामना करते हैं। इसमें भरपूर एक्शन और टर्निंग पॉइंट्स हैं, जो दर्शकों को अंत तक थ्रिल में रखते हैं। इसे डिज्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ‘वो मेरी मामी हैं…’, गोविंदा की पत्नी के ‘जमता नहीं’ कमेंट पर आया भांजे Krushna का रिएक्शन

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement