नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो की 6 वेब सीरीज, जिसके सीक्वल का दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

OTT Much Awaited Web Series: ओटीटी लवर्स के लिए हर दिन नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। इनमें से कुछ सीरीज को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है और इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

featuredImage
OTT Much Awaited Web Series.

Advertisement

Advertisement

OTT Much Awaited Web Series: आजकल सिनेमाघरों से ज्यादा लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म के दीवाने हो रहे हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा, जी5 और सोनी लिव जैसे कई प्लेटफॉर्म हैं जिनपर आए दिन वेब सीरीज स्ट्रीम की जाती हैं। वहीं ओटीटी लवर्स घर बैठकर पूरे परिवार के साथ इन सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं। पंचायत से लेकर गुल्लक और मिर्जापुर जैसी कई पॉपुलर सीरीज हैं, जिन्हें दर्शकों ने भर-भरकर अपना प्यार दिया है। आज हम आपको उन 6 वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया और अब इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इनमें शाहिद कपूर और पंकज त्रिपाठी की सीरीज का नाम भी शामिल है। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर...

कोहरा 2

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'कोहरा' भी काफी पसंद की गई थी। इस सीरीज में बरुन सोबती और मोना सिंह भी लीड रोल में हैं। पिछले दिनों 27 अगस्त को नेटफ्लिक्स ने इसके दूसरे सीजन का ऐलान किया था। 'कोहरा 2' का फैंस दिल से इंतजार कर रहे हैं।

मिर्जापुर 3 बोनस एपिसोड

अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' पिछले महीने जुलाई में रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। अब मेकर्स इसके बोनस एपिसोड को ला रहे हैं, जिसका ऐलान हाल ही में किया गया है। मिर्जापुर 3 के इस बोनस एपिसोड में मुन्ना भइया यानी दिव्येंदु शर्मा नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या से मुझे प्यार है…. एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के लिए बयां की फीलिंग्स, नाम सुन नताशा को होगी जलन!

फर्जी 2

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हिट वेब सीरीज 'फर्जी' भी लोगों को खूब पसंद आई थी। अब फैंस इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि सीरीज की लीड एक्ट्रेस राशि खन्ना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'फर्जी' के डायरेक्टर ने इसके सीक्वल की शूटिंग पर अपडेट दिया था। माना जा रहा है कि 'फर्जी 2' अगले साल 2025 के आखिरी तक आ सकती है।

काला पानी

एक्ट्रेस मोना सिंह स्टारर वेब सीरीज 'काला पानी' भी अपने सीक्वल को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस सीरीज की अनाउंसमेंट पिछले साल 2023 में नेटफ्लिक्स ने की थी। उम्मीद की जा रही है कि 'काला पानी' का दूसरा सीजन इस साल के अंत तक रिलीज कर दिया जाएगा।

दिल्ली क्राइम

वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी। इस सीरीज के अभी तक 2 सीजन आ चुके हैं। सीरीज में शेफाली शाह ने लीड रोल प्ले किया है। उनका किरदार DSP का है। पिछले साल एक इंटरव्यू में शेफाली ने हिंट दिया था कि 'दिल्ली क्राइम 3' की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स अगले साल के अंत तक इसे रिलीज कर दें।

आश्रम 4

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल लंबे समय के बाद पर्दे पर लौटे और उसके बाद से अपनी फिल्मों और सीरीज में धमाल मचा रहे हैं। 28 अगस्त 2020 को रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज 'आश्रम' को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज के 3 सीजन आ चुके हैं और अब फैंस इसके चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो 'आश्रम 4' इस साल 2024 में रिलीज हो सकता है।

Open in App
Tags :