खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OTT Release: अगस्त के दूसरे हफ्ते में फुल होगा एंटरटेनमेंट, रिलीज हो रहीं ये फिल्में-सीरीज

Upcoming OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगस्त के दूसरे हफ्ते में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जो आपके इस हफ्ते को एंटरटेनमेंट से भर देंगी। लिस्ट में देखें सारे नाम...
10:55 AM Aug 13, 2024 IST | Jyoti Singh
Upcoming OTT Release In August.

Upcoming OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते नई-नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। पिछले हफ्ते 'फिर आई हसीन दिलरूबा' से लेकर 'घुड़चढ़ी' और 'लाइफ हिल गई' तक कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई जिन्होंने दर्शकों को एंटरटेनमेंट की डोज देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आने वाला अगस्त का दूसरा हफ्ता भी फीका नहीं जाएगा क्योंकि इस हफ्ते में आपको मनोरंजन की डोज देने के लिए कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिन्हें आप 15 अगस्त को छुट्टी वाले दिन भी एन्जॉय कर सकते हैं। इस लिस्ट में के. के. मेनन और रणवीर शौरी की सीरीज 'शेखर होम' भी लिस्ट में शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज पर...

शेखर होम

बिग बॉस ओटीटी 3 से निकलने के बाद रणवीर शौरी पहली बार वेब सीरीज 'शेखर होम' में दिखाई देंगे। इस सीरीज में उनके अलावा के. के. मेनन और रसिका दुग्गल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह सीरीज 14 अगस्त यानी कल ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

बेल-एयर सीजन 3

हॉलीवुड वेब सीरीज बेल-एयर को काफी पसंद किया गया है। इसके दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं। अब बेल-एयर सीजन 3 रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें 16 साल का विल स्मिथ अपनी जिंदगी की खोज को एक स्टेप आगे बढ़ाता है। यह सीरीज 16 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha ने मॉम बनने के बाद शेयर की टॉपलेस फोटो, नई जॉब का किया खुलासा

द यूनियन

अगर आपको एक्शन-कॉमेडी और जासूसी टाइप फिल्में देखने का शौक है तो आपको एंटरटेन करने के लिए 'द यूनियन' रिलीज हो रही है। जेके सिमंस, माइक कोल्टर और एडवाले अकिनुओय-अगबाज स्टारर यह फिल्म 16 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी।

चमक: द कन्क्लूजन

फिल्म इंडस्ट्री में पर्दे के पीछे के सच को उजागर करती कई फिल्में बनी हैं। अब पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री के अंधेरे को उजागर करती वेब सीरीज चमक: द कन्क्लूजन रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें परमवीर सिंह चीमा अपने पिता की रहस्य तौर पर स्टेज पर की गई हत्या का पता लगाएंगे। यह सीरीज 16 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज होगी।

एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 1

नेटफ्लिक्स की हिट वेब सीरीज एमिली इन पेरिस सीजन 4 लौटने के लिए तैयार है। इस सीरीज के सीजन 4 के पार्ट 1 को 15 अगस्त से स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज के एपिसोड को आप देखने के लिए तैयार रहें।

डाउटर्स

इस साल 2024 में सनडांस फिल्म फेस्टिवल में यू.एस. डॉक्यूमेंट्री के लिए अवॉर्ड जीत चुकी फिल्म 'डाउटर्स' ओटीटी पर छा जाने के लिए तैयार है। यह फिल्म 14 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Open in App Tags :
OTT News