होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

OTT Release This Week: इस वीकेंड Netflix-Hotstar पर मचेगा गर्दा, रिलीज हो रहीं शानदार फिल्में-सीरीज

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली है, चलिए आपको बताते हैं पूरी लिस्ट।
09:53 PM Sep 23, 2024 IST | Himanshu Soni
OTT Release This Week
Advertisement

OTT Release This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और सीरीज देखने वालों के लिए ये वीकेंड बेहद रोमांचक होने वाला है। 23 से 29 सितंबर के बीच दर्शकों को हिंदी और हॉलीवुड की कई नई फिल्मों और सीरीज का आनंद लेने का मौका मिलेगा। यहां हम आपको इस हफ्ते रिलीज होने वाली कुछ प्रमुख फिल्में और सीरीज के बारे में बता रहे हैं, जो आपको फुल ऑन एंटरटेन करेंगी।

Advertisement

'लव सितारा' (Love Sitara)

27 सितंबर को वंदना कटारिया के निर्देशन में बनी ये फिल्म शोभिता धुलिपाला और राजीव सिद्धार्थ के साथ एक नई कहानी लेकर आ रही है। केरल के बैकड्रॉप में बनी इस कहानी में एक परिवार के बीच चल रहे ड्रामे, शादी में आ रही दिक्कतें और कई रहस्यों को दिखाया गया है। शोभिता ने सितारा का किरदार निभाया है, जो एक सफल इंटीरियर डिजाइनर है और समाज की उम्मीदों से जूझ रही है। ये फिल्म प्यार और पारिवारिक मुश्किलों की एक भावनात्मक कहानी है, जो दर्शकों को छूने की कोशिश करेगी। ये फिल्म जी5 पर रिलीज हो रही है।

'मिडनाइट फैमिली' (Midnight Family)

ये फिल्म स्पैनिश भाषा में बनी एक मेडिकल ड्रामा डॉक्यूमेंट्री है, जो मेक्सिको सिटी के प्राइवेट एम्बुलेंस इंडस्ट्री में आने वालीं तमाम दिक्कतों को दिखाती है। ये कहानी एक लड़की मेरीगाबी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिन में मेडिकल स्टूडेंट है लेकिन रात में अपने पिता और भाई-बहनों के साथ शहर की सड़कों पर दौड़ती है। ये सीरीज वीरता और बलिदान की एक रोमांचक कहानी है, जो 10 एपिसोड्स में बंटी हुई है।

Advertisement

'इनसाइड आउट 2' (Inside Out 2)

दर्शकों को इस सीरीज के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था और अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है। 'इनसाइड आउट 2' में इस बार राइली के दिमाग के अंदर जो उथल-पुथल चलेगी उसे दिखाया जाएगा, जो कि इमोशनल भी होगी और बहुत सारे ड्रामे के साथ। इस बार कहानी राइली के किशोर जीवन के उथल-पुथल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें नए अनुभव और भावनाएं देखने को मिलेंगी। इस फिल्म का निर्देशन केल्सी मान ने किया है, जो इसके पहले पार्ट की लोकप्रियता को और बढ़ाएगी।

'पेनेलोप सीरीज' (Penelope Series)

ये एक आधुनिक रोमांटिक कहानी है जिसमें एक युवा लड़की पेनेलोप जंगलों की तलाश में निकल पड़ती है। अपने परिवार और समाज से कटकर वो प्रकृति की अद्भुत सुंदरता में नए जीवन की शुरुआत करती है। 8 एपिसोड्स की ये सीरीज दर्शकों को रोमांचक जंगल सफर पर ले जाएगी, जिसमें ऑस्टिन एब्राम्स और बाकी शानदार कलाकार हैं।

'ताजा खबर सीजन 2' (Taaza Khabar)

यूट्यूबर भुवन बाम की बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज 'ताजा खबर' का दूसरा सीजन भी इसी हफ्ते रिलीज होने जा रहा है। पहले सीजन ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब भुवन बाम एक बार फिर अपने अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ श्रिया पिलगांवकर भी होंगी।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora और Arjun Kapoor के बीच मिट रहीं दूरियां? इस मौके पर फिर आए साथ

 

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT Release
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो