खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

New Year से पहले जल्दी देख लें ये Web Series, दिसंबर के लास्ट वीक में हुईं रिलीज

Movies And Series Release This Week: इस लिस्ट में कई फिल्में और सीरीज ऐसी हैं जो कि बिल्कुल नई हैं और इनको आप साल 2023 के खत्म होने से पहले घर पर बैठकर देख सकते हैं।
05:22 PM Dec 29, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Movies And Series Release This Week: दो दिन में साल 2023 का अंत होने वाला है। सिने-प्रेमियों को अगले साल बेहतरीन फिल्मों और सीरीज का मजा मिलने वाला है। अगले साल एक से बढ़कर फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। लेकिन इससे पहले इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में भी जान लेते हैं। इनमें से कई फिल्में और सीरीज ऐसी हैं जो कि बिल्कुल नई हैं और इनको आप साल 2023 के खत्म होने से पहले सर्दियों में छुट्टियों में चाय या कॉफी के साथ घर पर बैठकर देख सकते हैं। तो चलिए इनके बारे में जानते हैं।

Advertisement

12वीं फेल

विक्रांत मेसीकी 12वीं फेल आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 53.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। इसे आप घर बैठे आसानी से देख सकते हैं।

Advertisement

खो गए हम कहां

अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म खो गए हम कहां नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। इसमें तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो कि डिजिटल वर्ल्ड की दुनिया में खोए हैं।

यह भी पढ़ें: Dino Morea को आई एक्स गर्लफ्रेंड की याद, क्या Bipasha Basu संग फिर करेंगे काम?

यह भी पढ़ें: आंखों पर चश्मा, सिर पर Desi Daru रख थिरकीं Akshara Singh, न्यू ईयर पर धमाल मचाएगा गाना

थ्री ऑफ अस

थ्री ऑफ अस में शेफाली शाह अहम भूमिका में नजर आई हैं। यह फिल्म 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसमें जयदीप अहलावत भी हैं।

बर्लिन

आधिकारिक घोषणा के अनुसार वेब सीरीज बर्लिन नेटफ्लिकिस पर रिलीज हो रही है। खबर है कि यह सीरीज 29 दिसंबर को ओटीटी पर दस्तक देगी।

टाइगर 3

टाइगर 3 के ओटीटी पर रिलीज होने की खबरें पिछले काफी समय से ट्रेंड में हैं। लेकिन लोगों को इसके ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर काफी कन्फ्यूजन था। लेकिन अब खबर है कि यह फिल्म 31 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 285.5 करोड़ का कारोबार किया है।

Advertisement
Tags :
OTT Release This WeekOTT Release This Week Filmsott release this week web seriesTiger 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement