whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT पर दिखी सर्वाइवल की रेस, जान बचाने की खातिर किसी ने खाया चूहा तो कोई फ्रीजर में रह गया बंद

OTT Survival Movies: ओटीटी पर ऐसी फिल्में मौजूद हैं जिसमें एक शख्स अपनी जान बचाने के लिए कुछ भी कर गुजरता है। कोई अकेले में चूहे से दोस्ती करता है तो कोई कबूतर और कॉकरोच खाकर पेट भरने के लिए मजबूर हो जाता है।
05:35 PM Jun 18, 2024 IST | Ishika Jain
ott पर दिखी सर्वाइवल की रेस  जान बचाने की खातिर किसी ने खाया चूहा तो कोई फ्रीजर में रह गया बंद
OTT Survival Movies

OTT Survival Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोग अक्सर या रोमांटिक या फिर हॉरर मूवीज देखकर ही खुश हो जाते हैं। ज्यादा से ज्यादा लोग क्राइम थ्रिलर या एक्शन या कॉमेडी देख लेते हैं। लेकिन क्या कभी आप ओटीटी पर सर्वाइवल मूवीज ढूंढते हैं? अगर नहीं तो आपको इन्हें जरूर देखना चाहिए क्योंकि यहीं से आपको पता चलेगा कि असली एंटरटेनमेंट क्या है। वो एंटरटेनमेंट जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। तो चलिए जानते हैं ऐसी ही कुछ बॉलीवुड मूवीज के बारे में जो ओटीटी पर मौजूद हैं और सर्वाइवल की मुश्किल कहानियां दिखाती हैं।

ट्रैप्ड

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'ट्रैप्ड' में उन्होंने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है जो गलती से एक फ्लैट में लॉक हो जाता है। दरअसल, गर्लफ्रेंड से शादी करने से पहले वो लड़का एक सस्ता फ्लैट ढूंढ़ता है और जब उसे वो फ्लैट मिलता है तो न उसे आते हुए वॉचमन देखता है और न ही उसकी गर्लफ्रेंड उस बारे में जानती है। ऐसे में वो इस फ्लैट में लॉक रह जाता है, साथ ही शार्ट सर्किट की वजह से वहां की लाइट भी चली जाती है। फिर न तो उसके पास फोन की बैटरी बची और न ही उससे वो दरवाजा खुला।

ऐसे में पहले तो वहां पड़े थोड़े- बहुत पानी से बिस्किट से उस लड़के का गुजारा होता है, लेकिन कुछ दिनों बाद वो भी खत्म हो जाता है। ऐसे में कमोड से पानी पीने और कबूतरों को खाने के अलावा उसके पास कोई रास्ता नहीं बचता। आखिर में वो लड़का खुद को इस ट्रैप से कैसे बचाता है? ये कहानी उस बारे में है। इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

मिली

एक स्वीट- सी लड़की जो वॉचमन से नर्म बर्ताव करती है, वो अपने सपने पूरे करने के लिए एक मॉल के रेस्टोरेंट में काम करती है। लेकिन वो कैसे एक रात गलती से स्टोरेज फ्रीजर में बंद हो जाती है और फिर ठंड से उसकी जान पर बन आती है। कभी वो खुद को किसी बक्से से ढकने की कोशिश करती है तो कभी फ्रीजर के AC को खराब करती है। हर बार नाकाम होकर और चोट खाकर भी वो कैसे अपने आपको जिंदा रखती है ये कहानी आपको नेटफ्लिक्स पर देखने को मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: OTT Release: Munjya से लेकर Chandu Champion तक, कौन-सी फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

मिशन रानीगंज

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' भी एक सर्वाइवल स्टोरी है, जिसमें जसवंत सिंह ने अपनी जान पर खेलकर 65 खदान मजदूरों की जान बचाई है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि खदान में ब्लास्ट हो जाता है और पानी लीक होने लगता है और फिर जहरीली गैस फैल जाती है। एक तरफ खुद को डूबने से बचाने के लिए और दूसरी तरफ इस जहरीली गैस से बचने के लिए एक मिशन शुरू होता है। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो