चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OTT पर मिलेगी Entertainment की फुल डोज, फटाफट देखें कौन-कौन सी फिल्में हो रहीं रिलीज

OTT Upcoming Release: इस हफ्ते OTT पर आपको एक्शन, रोमांस और कॉमेडी की डोज मिलने वाली है। अगर आप भी कुछ अच्छे कंटेंट की तलाश में हैं तो आपको बता दें कि इस पूरे हफ्ते OTT पर आपको काफी कुछ दिलचस्प कंटेंट देखने को मिलेगा। आइए पूरी लिस्ट पर डालते हैं एक नजर।
01:05 PM Apr 24, 2024 IST | Jyoti Singh
OTT Upcoming Release
Advertisement

आजकल सिनेमाघरों से ज्यादा क्रेज OTT प्लेटफॉर्म का है। यहां हर हफ्ते नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। जिन लोगों को फिल्मों का शौक होता है, वो भी यही खंगालते रहते हैं कि इस हफ्ते OTT पर क्या कुछ नया रिलीज होने वाला है। अगर आप भी यही जानना चाहते हैं तो हम आपको लिए इस हफ्ते नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई नई फिल्में और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं।

Advertisement

Crakk

अगर आपको एक्शन फिल्में देखने का शौक है तो तैयार हो जाइए क्योंकि अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘क्रैक’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को आप 26 अप्रैल से देख सकते हैं। ‘क्रैक’ की कहानी की बात करें तो फिल्म में विद्युत जामवाल अपने खोए हुए भाई को ढूंढ रहे हैं।

Vash

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' की हिंदी रीमेक है। अगर आपको भी 'वश' देखनी है तो इसे आप Shemaroo पर 26 अप्रैल से देख सकते हैं। फिल्म में जानकी बोडीवाला हैं, जिन्होंने 'शैतान' में अजय देवगन की बेटी का रोल प्ले किया था।

Advertisement

Ranneeti: Balakot & Beyond

जिमी शेरगिल एक बार फिर वेब सीरीज से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसे 25 अप्रैल से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज में आशीष विद्यार्थी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिका में हैं।

Dil Dosti Dilemma

सोशल मीडिया स्टार अनुष्का सेन, कुश जोटवानी, तन्वी आजमी और शिशिर शर्मा स्टारर 'दिल दोस्ती डिलेमा' 25 अप्रैल से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस बेव सीरीज का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही सामने आया था जिसे काफी पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें: ताने सुने, मनहूस कहते थे लोग…एक फिल्म से रातों-रात चमकी किस्मत; आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, जानें कौन?

Bhimaa

ओटीटी की लिस्ट में साउथ फिल्म 'भीमा' का नाम भी शामिल है। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक जासूस पर बेस्ड है, जो एक मंदिर में होने वाली रहस्यमयी घटनाओं के बारे में पता लगाता है।

Tillu Square

सिद्धू जोनलगड्डा और अनुपमा परमेश्वरन स्टारर फिल्म 'टिल्लू स्क्वायर' का निर्देशन मलिक राम ने किया है। यह फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Briganti

'ब्रिगांती' एक इटैलियन टीवी सीरीज है, जिसका इंग्लिश टाइटल Brigands: The Quest for Gold है। इस सीरीज की कहानी 19वीं सदी के बीच की है, जब एक औरत कुछ परिस्थितियों में घिरकर लुटेरों का शिकार बन जाती है। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
OTT NewsOTT Release This Weektop Newsvidyut jammwal
Advertisement
Advertisement