खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OTT Release: Gullak से Blackout तक, जून के दूसरे हफ्ते में रिलीज हो रहीं ये फिल्में और सीरीज

OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कोई न कोई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती रहती हैं। आज हम आपको अपकमिंग और OTT पर हालिया ऐड होने वाले कंटेंट के बारे में बताएंगे जिनका लुत्फ आप उठा सकते हैं।
02:40 PM Jun 05, 2024 IST | Jyoti Singh
OTT Release June 2024
Advertisement

OTT Release: गर्मी के दिनों में सिनेमाघरों में जाने की बजाए लोग घर में फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। जून के दूसरे हफ्ते में OTT पर कई वेब सीरीज और फिल्में दस्तक देने जा रही हैं। अगर आप अपनी फैमिली के साथ कुछ नई फिल्में और वेब सीरीज देखने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए आने वाले हफ्ते में नए कंटेंट दस्तक देने वाले हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म भी शामिल है। आइए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज के बारे में...

Advertisement

Gullak 4

TVF की क्रिएशन 'गुल्लक 4' इस हफ्ते 7 जून ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। ये सीरीज सोनी लिव पर रिलीज होगी। बता दें कि 'गुल्लक' के अबतक तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Blackout

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म ‘ब्लैकआउट’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 7 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी जिसमें सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे।

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब 7 जून को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे रही है।

Maidaan

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' भी 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब यह फिल्म 'अमेजन प्राइम वीडियो' पर रिलीज हो चुकी है। अगर आपने 'मैदान' अब तक नहीं देखी तो आप OTT पर इसे देख सकते हैं।

Gunaah

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और गश्मीर महाजनी स्टारर वेब सीरीज 'गुनाह' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है। इस सीरीज का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं सीरीज को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

The Legend of Hanuman 4

'द लीजेंड ऑफ हनुमान' के अब तक आए तीनों सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया है। अगर आपने नहीं देखा तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' का चौथा सीजन भी आज हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है।

 

Advertisement
Tags :
Bade Miyan Chote MiyanMaidaanOTT News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement