OTT Release: अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा और जी5 पर रिलीज हो रहीं 6 वेब सीरीज

OTT Upcoming Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगस्त के आखिरी सप्ताह में नई वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

featuredImage
OTT Upcoming Release In August.

Advertisement

Advertisement

OTT Upcoming Release: अगस्त का महीना अब खत्म होने को है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंटरटेनमेंट की डोज बिल्कुल खत्म नहीं होगी। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी आपका मनोरंजन करने के लिए कई वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जो वीकेंड पर आपका मूड बना देंगी। दरअसल, 27 अगस्त से लेकर 31 अगस्त तक अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जी5 और जियो सिनेमा जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक साथ कई फिल्में और सीरीज दस्तक देंगी। अगर आप भी इन प्लेटफॉर्म पर कुछ नए कंटेंट की तलाश में हैं, तो फटाफट लिस्ट जरूर चेक करें। इन वेब सीरीज को आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ घर बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं।

इंटेरोगेशन

अगर आपको क्राइम-मर्डर मिस्ट्री जोनर की सीरीज देखना पसंद है तो इस हफ्ते आपको एंटरटेन करने के लिए 'इंटेरोगेशन' नाम की सीरीज आ रही है। ये वेब सीरीज 30 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी। इसकी कहानी एक रिटायर जज की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत पर आधारित है।

कैडेट्स

साल 1998 में कारगिल युद्ध से पहले की कहानी को दिखाती वेब सीरीज 'कैडेट्स' 30 अगस्त को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की जाएगी। इसकी कहानी चार युवाओं की है, जो सशस्त्र बल एकेडमी में एडमिशन लेते हैं।

यह भी पढ़ें: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने क्यों ठुकराया Bigg Boss का ऑफर? कथा में खुद किया रिवील

मुर्शिद

के के मेनन अपनी वेब सीरीज 'शेखर होम' के बाद 'मुर्शिद' लेकर आ रहे हैं। इस गैंगस्टर पर बेस्ड वेब सीरीज में उन्होंने एक पठान का किरदार निभाया है। इस सीरीज को आप 30 अगस्त से जी5 पर देख सकते हैं।

आईसी 814: कंधार हाईजैक

इंडिया के सबसे लंबे हाईजैक पर बेस्ड वेब सीरीज 'आईसी 814: कंधार हाईजैक' भी रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें विजय वर्मा मुख्य किरदार में हैं। इस सीरीज में उन्होंने आईसी 814 के पायलट कैप्टन शरण देव का किरदार निभाया है। ये सीरीज 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

द रिंग्स ऑफ पावर

अमेजन प्राइम वीडियो पर आपको एंटरटेन करने के लिए 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' आने को तैयार है। इस सीरीज के पहले सभी पार्ट्स को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब ये सीरीज 29 अगस्त को रिलीज होगी।

गॉडजिला एक्स कॉन्ग

अगर आपने 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' देखी है और आपको पसंद आई है तो आपके लिए अब मॉन्सटर्वर्स नए सीजन के साथ लौट रहा है। इस नए सीजन में आपको 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग' में कई मॉन्सटर्स दिखाई देंगे। ये नई वेब सीरीज 29 अगस्त को जियो सिनेमा पर दस्तक देगी।

Open in App
Tags :