होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

वो पाकिस्तानी एक्टर, जिसने ठुकराई बॉलीवुड की 1100 करोड़ की फिल्म; बिपाशा बसु-अनुष्का शर्मा संग कर चुका काम

Pakistani Actor Who Rejected Bollywood Hit Movies: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई पाकिस्तानी स्टार्स काम कर चुके हैं। ऐसा ही एक स्टार है, जिसने बिपाशा बसु और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्मों में काम किया है। हालांकि कई फिल्मों को करने से मना कर दिया, जो पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं।
03:00 PM Apr 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Pakistani Actor Who Rejected Bollywood Hit Movies
Advertisement

Pakistani Actor Rejected Bollywood Hit Movies: बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुके पाकिस्तानी स्टार्स अपनी शानदार एक्टिंग से आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। फवाद खान से लेकर माहिरा खान तक ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने काम के दम पर इंडिया में फैन बेस बना लिया है। आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार से रूबरू कराएंगे, जिसने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म की हैं। हालांकि बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों को ठुकराने का दावा भी करता है। हम बात कर रहे हैं एक्टर इमरान अब्बास की।

Advertisement

एक्टर इमरान अब्बास मोहब्बत तुमसे नफ़रत है, कोई चांद रख, खुदा और मोहब्बत जैसे कई पाक हिट टीवी शो से अपनी पहचान बना चुके हैं। उन्होंने विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित बिपाशा बसु की फिल्म क्रिएचर 3डी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई और दुनियाभर में 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

अनुष्का शर्मा संग आ चुके नजर

एक्टर इमरान अब्बास ने अनुष्का शर्मा के साथ भी स्क्रीन शेयर की है। वह करण जौहर की हिट फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में एक्ट्रेस के प्रेमी के रोल में नजर आ चुके हैं। हालांकि फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और पाक एक्टर फवाद खान भी नजर आए थे। यह फिल्म भी बॉक्स-ऑफिस पर सफल साबित हुई और दर्शकों को पसंद आई थी। यहां तक कि फिल्म का साउंडट्रैक भी काफी हिट हुआ था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss को लेकर ताजा अपडेट, प्रीमियर की तारीख और संभावित कंटेस्टेंट के नाम आए सामने

कई हिट फिल्मों को ठुकराया

एक ARY डिजिटल शो शान-ए-सुहूर से बातचीत के दौरान एक्टर इमरान अब्बास ने बताया कि वह बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों को ठुकरा चुके हैं। उन्हें आशिकी 2, पीके, गुजारिश, राम लीला और हीरामंडी जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्में ऑफर की गई थीं, लेकिन एक्टर ने इन फिल्मों को ठुकरा दिया। इसके पीछे की वजह क्या थी इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया। एक्टर ने कहा, 'मुझे पीके में सरफराज का रोल ऑफर हुआ था लेकिन मैंने इस रोल को निभाने से मना कर दिया था। इसके अलावा आशिकी 2 का ऑफर आया जिसे मैंने ठुकरा दिया था।'

पंजाबी फिल्म को लेकर चर्चा में

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और आमिर खान की फिल्म 'पीके' ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में 792 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गोलियों की रासलीली राम-लीला' ने वर्ल्डवाइड 218.07 रुपये बटोरे थे और 'आशिकी 2' ने दुनिया भर में 109.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

इमरान अब्बास ने बताया कि उन्हें संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' भी ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इस वेब सीरीज का हिस्सा भी वह नहीं बन सके। बता दें कि फिलहाल एक्टर पंजाबी फिल्म 'जी वे सोहनेया जी' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म आज, 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood newstop News
Advertisement
Advertisement