चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PAK एक्ट्रेस Nadia Khan ने तीनों खान पर लगाए ऐसे आरोप, सुनकर आपको आएगा गुस्सा

Pakistani Actor Nadia Khan Comment On Bollywood's Khans: बॉलीवुड के तीनों खान सलमान, शाहरुख और आमिर पर पाकिस्तान की एक्ट्रेस नादिया खान ने आरोप लगाए हैं। नादिया ने कहा है कि तीनों खान पाक कलाकार से डरते हैं और इसी वजह से वहां हमारे कलाकार बैन कर दिए गए।
07:10 PM Apr 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Pakistani Actor Nadia Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर नादिया खान ने भारत के तीनों खान पर तीखा बयान देकर सुर्खियां बटोरी है। नादिया खान ने एक लंबी बातचीत में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर अटपटा सा जवाब दिया है। नादिया ने सीधे तौर पर ये कह दिया है कि बॉलीवुड के तीनों खान पाकिस्तान के स्टार से इनसिक्योर महसूस करते हैं। साथ ही भारत में पाकिस्तानी स्टार्स को बैन कराने को लेकर भी बड़ा आरोप लगाया है। चलिए हम नादिया खान की पूरी बात को मोटे तौर पर समझते हैं।

Advertisement

"राजनीति करके हमारे PAK कलाकार को बैन कराया"

ये आप जानते ही हैं कि आतंकी हमले से तंग आकर हमारी सरकार ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने से बैन कर दिया था। लेकिन नादिया खान का आरोप है कि तीनों खान ने राजनीति करके पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कराया है।

"खान जो हैं, वो इनसिक्योर हो गए हैं"

चर्चा के दौरान नादिया ने इस बात भी जोर दिया है कि तीनों खान हमारे पाकिस्तानी कलाकार से कम एक्टिंग जानते हैं। उनकी बॉडी भी वैसी नहीं है। फैन फॉलोइंग भी पाकिस्तानी कलाकार की तरह नहीं है। इसलिए खान जो हैं, वो इनसिक्योर हो गए हैं।

Advertisement

नादिया खान का ने क्या कहा, समझिए

नादिया खान ने कहा है, "अब मुद्दा यह है कि भारत के दर्शक वास्तव में हमारे स्टार्स से बहुत प्यार करते हैं। आपको अंदाजा नहीं है कि वे (पाकिस्तानी कलाकार) वहां कितने लोकप्रिय हैं। पाकिस्तानी शो भारतीय शो की तुलान में आधे लागत पर बनते हैं। और हमारे एक्टर्स भावुक हैं, वे चाहते हैं कि उनका काम विश्व स्तर पर देखा जाए। आपको अंदाजा नहीं है कि हमारे स्टार्स की वहां (भारत) कैसी फैन फॉलोइंग है। खान इनसेक्योर यानी असुरक्षित महसूस करते हैं।"

कौन है नादिया खान ?

नादिया खान एक पाकिस्तानी टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस, प्रेजेंटर और निर्माता हैं। "नादिया खान शो", इनका चर्चित शो है। नादिया अपने तीखे बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। साथ ही लोग इनको सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं। नादिया खान ने हमारे कलाकारों को लेकर जो कहा है, आप इस मुद्दे पर कुछ कहना चाहेंगे क्या? अगर हां तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Aamir KhanPakistani ActorsSalman KhanShah Rukh Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement