पाकिस्तानी एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों ने काटा बवाल, Priyanka Chopra को कॉपी करने का आरोप

Pakistani actor Sonya Hussaiyn reacts on copying Priyanka Chopra: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोन्या हुसैन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा को कॉपी किया था, जिसके बाद उनकी खिल्ली उड़ाई गई।

featuredImage
Pakistani actor Sonya Hussaiyn reacts on copying Priyanka Chopra

Advertisement

Advertisement

Pakistani actor Sonya Hussaiyn reacts on copying Priyanka Chopra: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोन्या हुसैन को हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। दरअसल एक्ट्रेस सोन्या हुसैन ने ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके तुरंत बाद ही पाकिस्तान की एक्ट्रेस की जमकर खिल्ली उड़ाई गई। फैंस ने उन्हें प्रियंका चोपड़ा को कॉपी करने के लिए काफी सुनाया। अब एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा को कॉपी करने के लिए इंटरनेट पर अपना रिएक्शन दिया है। सोशल मीडिया पर अब अभिनेत्री की प्रतिक्रिया वायरल हो रही है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

फैंस ने सोन्या को बताया पाकिस्तान की प्रियंका

दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोन्या हुसैन ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सोन्या ने ब्लैक और व्हाइट कलर का पोल्का प्रिंट डॉट वाला टॉप पहना था। इसके अलावा एक्ट्रेस के सनग्लासेस ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इन फोटोज को पहली नजर में देख आप भी धोखा खा जाएंगे, आपको लगेगा कि ये तो प्रियंका चोपड़ा ही हैं। गौर से देखने पर पता चलेगा कि ये सोन्या हैं। सोन्या की इन तस्वीरों को लेकर भी इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने भी खूब प्यार लुटाया है।

इन तस्वीरों को देखने के बाद कई फैंस ने इनपर अपना रिएक्शन दिया। फैंस ने एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट करते हुए उन्हें पाकिस्तान की प्रियंका चोपड़ा बताया है। एक फैन ने लिखा कि, ‘अपनी तरफ की प्रियंका चोपड़ा हैं’। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘पाकिस्तानी प्रियंका चोपड़ा’। एक्ट्रेस के एक फैन ने उनकी सराहना करते हुए लिखा, ‘आप सबसे सच्ची और असली सेलिब्रिटी हैं जिन्हें मैंने देखा है। आप एक वास्तव में खूबसूरत सोल हैं। हमें इस दुनिया में आपकी तरह की और महिलाएं चाहिए।’ वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि ‘आप बस वाकई में वॉव लग रही हैं।’

पाकिस्तानी एक्ट्रेस क्यों हुईं ट्रोल?

जहां पाकिस्तानी फैंस ने सोन्या की जमकर तारीफ की, वहीं भारतीय फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। जी हां सोन्या को प्रियंका चोपड़ा की कॉपी करना थोड़ा भारी पड़ गया। सोन्या की फोटोज पर लोगों ने उन्हें काफी बुरा-भला कहा। अब इसी को लेकर सोन्या का रिएक्शन आया है। एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने एक कमेंट ने एक इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया।

Pakistani actor Sonya Hussaiyn reacts on copying Priyanka Chopra

इंटरनेट पर चल रही टिप्पणियों पर सोन्या ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कहा जा रहा था कि वो प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखने की कोशिश कर रही हैं। सोन्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

सोन्या हुसैन की हालिया पोस्ट में उन्होंने सफेद और काले पोल्का डॉट्स वाला टॉप और काली स्कर्ट पहनी हुई है। उनके अलग-अलग सनग्लासेस और कैमरे के लिए पोज भी देखने को मिले। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में "Whispers of demure reflection" लिखा है, जिसमें ईगल और डिजी इमोजी का इस्तेमाल किया है।

सोन्या हुसैन का करियर

सोन्या हुसैन के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में टीवी सीरीज 'दरीचा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई सफल सीरीज जैसे 'मुझे सैंडल कर दो', 'मैं हारी पिया', 'मेरे हमराही', 'शिकवा', और 'मारासिम' में मुख्य भूमिकाएं निभाईं। इसके अलावा उन्होंने 'निकाह', 'फरवा की एबीसी', 'नाजो', 'सुरख जोड़ा', 'किसे चाहूं', और 'हासिल' जैसी सीरीज में भी शानदार काम किया। सोन्या ने हाल ही में फिल्म 'टिच बटन' में भी अभिनय किया।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone बनीं मां, Ranveer Singh के घर आया बेटा या बेटी?

Open in App
Tags :