चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंडियन मूवीज नहीं करना चाहता पाकिस्तानी सिंगर, बोला- Katrina की मूवी समेत कई ऑफर ठुकराए

Pakistani singer Abrar-ul-Haq: ऐसा बहुत बार देखने को मिलता है कि कई सितारे कई फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट कर देते हैं। पाकिस्तानी सिंगर अबरार-उल-हक ने भी ऐसा ही कुछ किया है। जी हां, उन्होंने कई भारतीय फिल्मों को रिजेक्ट किया है।
03:17 PM May 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Pakistani singer Abrar-ul-Haq
Advertisement

Pakistani singer Abrar-ul-Haq: मशहूर पाकिस्तानी सिंगर अबरार-उल-हक अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं। इन दिनों अबरार एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। जी हां, अब अबरार ने दावा ही कुछ ऐसा किया है कि वो सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल, सिंगर का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड से कई फिल्मों के ऑफर आए थे, लेकिन उन्होंने सभी रिजेक्ट कर दिए।

Advertisement

अबरार-उल-हक ने किया खुलासा

दरअसल, हाफिज अहमद के पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में अबरार ने इसका खुलासा किया है। अबरार का कहना है कि इरोस नाम की एक कंपनी ने फिल्म के लिए पूछा था। इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ थी। उस टाइम मेरे दोस्त मेरे साथ थे और उन्होंने कहा कि अगर मैं फिल्म को रिजेक्ट करता हूं तो वो उन्हें वहां से जाने दें।

मैं भारतीय फिल्मों में काम नहीं करना चाहता था

अबरार ने आगे कहा कि मैं इंडियन फिल्मों में काम नहीं करना चाहता था। हालांकि जब मैंने इसके लिए मना किया तो उन्होंने कहा कि हमें नहीं लगा था कि आप हमारी फिल्मों में काम नहीं करना चाहते। हमने सोचा तो अगर आपको ये ऑफर मिलेगा तो आप बेहद खुश होंगे और इसके लिए तैयार हो जाएंगे। अबरार ने आगे कहा कि भारत से कई फिल्मों के ऑफर के साथ-साथ एक एल्बम की डील भी हुई थी, लेकिन उन्हें उस टाइम कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।

Advertisement

मैरी क्रिसमस में नजर आई थीं कैटरीना कैफ 

इसी के साथ अगर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बात करें तो उन्हें आखिरी बार श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म मैरी क्रिसमस में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस विजय सेतुपति संग नजर आई थी। ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी Youtuber Ducky Bhai कौन? पत्नी के अश्लील वीडियो को जिसने बताया डीपफेक

Advertisement
Tags :
Abrar-ul-Haqkatrina Kaif
Advertisement
Advertisement