खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैमरे के पीछे रहना चाहते थे 'प्रहलाद चा', फिर क्यों सीरीज में नजर आए प्रोड्यूसर?

Panchayat 3, Faisal Malik: पंचायत का एक किरदार ऐसा है, जो लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस रोल को जिसने प्ले किया है, उसे निभाने वाले कलाकार उसको नहीं करना चाहते थे।
10:39 AM May 31, 2024 IST | Nancy Tomar
Faisal Malik
Advertisement

Panchayat 3, Faisal Malik: किसी भी फिल्म या सीरीज में हर एक किरदार बेहद अहम होता है। फिर चाहे वो कोई बड़ा रोल हो या फिर कोई छोटा रोल ही क्यों ना हो। हालांकि हर एक किरदार को निभाने के लिए किसी भी कलाकार का उसमें ढलना बेहद जरूरी होता है, जो अक्सर हर कलाकार करता भी है। ओटीटी पर इन दिनों पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर बज बना हुआ है और लोगों में इसके लिए अलग ही एक्साइटमेंट देखी जा सकती है।

Advertisement

दर्शकों को पसंद आ रही सीरीज

हालांकि इस सीरीज का एक ऐसा भी किरदार है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल को जिसने प्ले किया है, वो कभी इसे करना ही नहीं चाहते थे, लेकिन फिर भी उन्होंने इस बखूबी निभाया है। अगर आपने भी सीरीज देख ली है और आपको इसके इस किरदार के बार में पता नहीं लगा, तो आइए हम आपको बताते हैं...

कैमरे के पीछे रहना चाहते थे फैजल मलिक

दरअसल, हम जिस किरदार के बारे में बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि प्रह्लाद का रोल है। जी हां, इस रोल को फैजल मलिक ने निभाया है, लेकिन फैजल कभी इस रोल को नहीं करना चाहते थे और वो कैमरे के पीछे रहकर ही सीरीज का आनंद लेना चाहते थे। जी हां, फैजल मलिक इसके लिए कभी राजी नहीं थे, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने इस रोल को बेहद शानदार तरह से निभाया है। हालांकि सीरीज में उन्होंने बेहद कमाल का काम किया है और लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा है। बता दें कि जब सीरीज के राइटर और डायरेक्टर ने फैजल को इस रोल को करने के लिए कहा, तो उन्होंने मुश्किल से इसको करने के लिए हामी भरी।

Advertisement

सीरीज के लिए सबसे पहले कास्ट किए गए फैजल मलिक

इतना ही नहीं बल्कि प्रहलाद चा ही वो एक्टर हैं, जो इस सीरीज के सिए सबसे पहले कास्ट किए गए थे। दरअसल, जब प्रहलाद चा यानी फैजल मलिक को गैंग्स ऑफ वासेपुर में देखा गया, तो उनका काम लोगों को इतना पसंद आया कि उन्हें ना चाहते हुए भी प्रहलाद चा का किरदार निभाना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि इस बारे में बात करते हुए खुद फैजल का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इस रोल को करने के बाद उनको इतनी पॉपुलैरिटी मिलेगी।

कौन हैं फैजल मलिक?

फैजल मलिक की बात करें तो वो इस सीरीज के प्रोड्यूसर हैं। इसके साथ ही वो एक कमाल के एक्टर भी हैं, जो अपने काम से लोगों के दिल में उतरना बखूबी जानते हैं। इलाहाबाद (प्रयागराज) के रहने वाले फैजल ने ना सिर्फ सीरीज और फिल्मों बल्कि अमेरिकन शोज में भी काम किया है। एक्टिंग के बाद फैजल ने एडिटिंग और प्रोडक्शन का रुख किया। इतना ही नहीं बल्कि फैजल खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं। फैजल ने अपने बारे में बात करते हुए खुद बताया कि उनको पुलिस वाले के रोल ऑफर होते हैं, लेकिन वो इस रोल को कम ही करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- मेकर्स के लिए आसान नहीं था Panchayat 3 बनाना, महीनों तक काटे ऑफिसों के चक्कर

Advertisement
Tags :
Faisal MalikPanchayat 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement