होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Panchayat 3 के नए पोस्टर में सचिव जी को गायब देख भड़के फैंस, सीरीज को दिया बकवास का टैग

Panchayat 3 New Poster: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये सीरीज 28 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसे देखकर फैंस निराश हो गए हैं।
02:23 PM May 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Panchayat 3 New Poster Out.
Advertisement

Panchayat 3 New Poster: जितेंद्र कुमार की मच अवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) की रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी है। ये सीरीज 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। इससे पहले मेकर्स ने 'पंचायत 3' का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। पोस्टर में बताया गया है कि ट्रेलर 17 मई को रिलीज किया जाएगा। खैर ट्रेलर जब आएगा तब आएगा लेकिन इससे पहले फैंस नए पोस्टर को देखकर भड़क गए हैं। दरअसल, मेकर्स की ओर से जो पोस्टर शेयर किया गया है, उसमें से सचिव जी गायब हैं। ऐसे में उन्हें न देखकर फैंस का नाराज हैं।

Advertisement

बता दें कि 'पंचायत 3' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने उन्हें सरप्राइज देते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को देखकर जहां कुछ लोगों की एक्साइटमेंट डबल हो गई है तो वहीं काफी लोग निराश हो गए हैं। दरअसल, नए पोस्टर में प्रधान जी अपने पूरे परिवार के साथ तो दिखाई दे रहे हैं लेकिन सचिव जी पोस्टर से नदारद हैं।

17 मई को रिलीज होगा ट्रेलर

मेकर्स ने नए पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'पंचायत का ट्रेलर देखने के लिए डेट लॉक कर लीजिए। ट्रेलर 17 मई को रिलीज किया जाएगा।' पोस्टर में आप देख सकते हैं कि एक तरफ प्रधान जी का परिवार हाथ में डंडा  और बंदूक लिए दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी ओर वनराकस, उसकी पत्नी, विनोद और एमएलए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर से साफ है कि दोनों पक्ष आमने-सामने हैं। वहीं सचिव जी को पोस्टर में न देखकर कयास लगाया जा रहा है कि शायद फुलेरा गांव से सचिव जी का पत्ता कट चुका है।

Advertisement

यूजर्स पोस्टर पर दे रहे प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया यूजर्स भी 'पंचायत 3' के नए पोस्टर पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'हमारे सचिव जी कहां हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर सचिव जी नहीं हुए तो ये सीरीज बकवास होगी।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'जीतू जी का ट्रांसफर हो गया क्या?' वहीं कुछ यूजर्स पोस्टर पर फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'देख रहा है विनोद इन लोगों ने सचिव जी को गायब कर दिया।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है जीतू भैया लौकी लेने गए हैं।'

गौरतलब है कि इस बार 'पंचायत 3' में लौकी की अपनी विशेषता होने वाली है। यानी इस बार फुलेरा गांव में लौकी पर पंचायत होगी। पिछले दिनों ही मेकर्स ने सीरीज का टीजर शेयर किया था। अब फैंस 28 मई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Panchayat 3top News
Advertisement
Advertisement