होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रिलीज से हफ्ते भर पहले Panchayat 3 का अहम पार्ट लीक, मेकर्स को लगा बड़ा झटका!

Panchayat 3 Scene Leak: 'पंचायत 3' की रिलीज में सिर्फ एक सप्ताह का समय बाकी है। इससे पहले मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, सीरीज का अहम पार्ट सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। ये क्लिप इंटरनेट पर अब जमकर वायरल हो रहा है।
04:02 PM May 22, 2024 IST | Jyoti Singh
Panchayat 3
Advertisement

Panchayat 3 Scene Leak: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की जब से रिलीज डेट अनाउंस हुई है, फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं। फुलेरा गांव में इस बार क्या नया देखने को मिलेगा ये हर कोई जानना चाहता है। वैसे तो सीरीज के ट्रेलर ने कहानी को लेकर काफी-कुछ बयां कर दिया है। ट्रेलर देखने के बाद साफ हो गया है कि इस बार की कहानी फुलेरा गांव में प्रधान चुनाव पर बेस्ड होगी। खैर 'पंचायत 3' रिलीज होने में अभी एक हफ्ते का समय बाकी है। ये सीरीज 28 मई को रिलीज होगी लेकिन इससे पहले ही सीरीज का अहम पार्ट लीक हो गया है, जिससे मेकर्स की मेहनत पर पानी फिरा ही है, बल्कि बजट पर भी असर देखने को मिल सकता है।

Advertisement

एक हफ्ते पहले लीक हुआ अहम सीन

वैसे आपको बता दें कि जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की वेब सीरीज 'पंचायत 3' के कुछ सीन्स पहले भी लीक हो चुके हैं। इन सीन्स को देखने के बाद दावा किया गया था कि इस बार फुलेरा गांव में गणेश यानी दामाद जी नए प्रधान नियुक्त होंगे। अब ये कितना सही और कितना गलत इसका पता तो आने वाले समय में चल सकेगा। फिलहाल सीरीज की रिलीज से महज एक हफ्ते पहले सीरीज का अहम पार्ट सोशल मीडिया पर लीक हो गया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

दामाद जी की फिर हो गई बेइज्जती

'पंचायत 3' का क्लिप 'The Viral Fever' नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। लीक हुए पार्ट में आप देख सकते हैं कि फुलेरा गांव के दामाद जी एक बार फिर अपने ससुराल पहुंचे हैं, जहां उनके स्वागत की जिम्मेदारी इस बार खुद उप प्रधान प्रह्लाद और ऑफिस सहायक विकास पर आन पड़ी है। क्लिप में आप देख सकते हैं कि प्रह्लाद दामाद जी को मिठाई खिलाते हैं। मामला तब खराब हो जाता है, जब पता चलता है कि जिस मिठाई को दामाद जी के आगे परोसा गया है, दरअसल उसमें तो फफूंदी लगी हुई है। बस फिर क्या दामाद जी बिगड़ जाते हैं और उसी मिठाई को उप प्रधान को खाने के लिए बोलते हैं। फुलेरा गांव में दूसरी बार हुई बेइज्जती वाला ये क्लिप अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

https://www.facebook.com/watch/?mibextid=xfxF2i&v=282254454957662&rdid=WIPMWNqsScc13yvt

 

28 मई को रिलीज हो रही है सीरीज

गौरतलब है कि 'पंचायत 3' 28 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन रिलीज से पहले इस सीरीज का अहम पार्ट लीक होने से मेकर्स की मेहनत पर पानी जरूर फिर सकता है। जाहिर सी बात है कि मेकर्स अपने दर्शकों के सामने एक फ्रेश कंटेंट परोसना चाहते हैं। ऐसे में अगर कोई अहम सीन लीक हो जाता है, तो कहानी पहले ही सामने आ जाती है। इसका सीधा असर सीरीज के बजट पर पड़ने की संभावना भी बन जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने 'पंचायत 3' के बजट के लिए 80 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Panchayat 3
Advertisement
Advertisement