चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Panchayat 3 से Mirzapur 3 तक, रिलीज को तरह रहीं ये वेब सीरीज इस महीने OTT पर देंगी दस्तक!

Delayed OTT Release In May: आजकल का ट्रेंड है कि फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देती हैं। वहीं वेब सीरीज को लेकर भी दर्शकों में काफी क्रेज है। आज हम आपको उन फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो इस महीने मई में रिलीज हो सकती हैं।
02:46 PM May 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Delayed OTT Release In May.
Advertisement

Delayed OTT Release In May: आजकल फिल्मों के साथ-साथ लोग ओटीटी की दुनिया के दीवाने बन चुके हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो से लेकर हॉटस्टार तक ऐसे कई प्लेटफॉर्म हैं, जिनपर हर दिन कोई न कोई वेब सीरीज दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दस्तक देती है। कुछ ऐसी वेब सीरीज हैं, जिनके पहले सीजन ने रिलीज होते ही फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली। अब फैंस को इसके अगले पार्ट का इंतजार है। वहीं कुछ फिल्में हैं, जो सिनेमाघरों में तो रिलीज हुई लेकिन ओटीटी पर अब तक दस्तक नहीं दे सकी हैं। आज हम आपको उन्हीं वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताएंगे, जो लंबे समय से रिलीज को तरस रही थीं और इस महीने रिलीज को तैयार हैं।

Advertisement

मंजुम्मेल बॉयज़

फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज़' साल 2024 की मलयालम सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जिसे चिदंबरम ने डायरेक्ट किया है, जबकि परवा फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सौबिन शाहिर और श्रीनाथ भासी जैसे कलाकार हैं। ये फिल्म साल 2006 की एक वास्तविक घटना पर आधारित है, जिसकी ओटीटी रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ये फिल्म 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

पंचायत 3

जितेंद्र कुमार की हिट वेब सीरीज 'पंचायत 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे फैंस ने बेशुमार प्यार दिया है। अब इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने 'पंचायत 3' के एक नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। अब ये सीरीज 28 मई को रिलीज होगी।

Advertisement

मिर्जापुर 3

एक्टर पंकज त्रिपाठी और अली फजल की वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का भौकाल लोगों में आज भी देखने को मिलता है। इस सीरीज के भी अब तक दो पार्ट ओटीटी पर दस्तक दे चुके हैं। फैंस को इनके तीसरे सीजन का इंतजार है। हालांकि 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट की अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। उम्मीद की जा रही है कि ये वेब सीरीज IPL 2024 के खत्म होने के बाद रिलीज होकर फैंस को सरप्राइज दे सकती है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने Rajinikanth के लिए लिखा खास मैसेज, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शैतान

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखा था। इसके बाद से फैंस इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि 'शैतान' बीते दिन 3 मई को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे चुकी है।

ज्विगाटो

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। पिछले साल उनकी फिल्म 'ज्विगाटो' ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म मई में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि 'ज्विगाटो' इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।

Advertisement
Tags :
OTT NewsPanchayat 3top News
Advertisement
Advertisement