खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पॉलिटिक्स में उलझे सचिव जी कॉमेडी की डोज देने में फेल, जानें Panchayat 3 ट्रेलर की 5 खामियां

Panchayat 3 Trailer Imperfections: लंबे इंतजार के बाद फाइनली 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही साफ हो गया कि तीसरे सीजन के सचिव जी भी अभिषेक कुमार ही रहने वाले हैं। हालांकि जैसी उम्मीद थी वैसा कमाल दिखाने में मेकर्स कहीं न कहीं पीछे रह गए हैं।
04:42 PM May 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Panchayat 3 Trailer Out.
Advertisement

Panchayat 3 Trailer Imperfections: मैं हूं फुलेरा का नया सचिव... हटो नए सचिव.. 'पंचायत 3' के नए ट्रेलर की शुरुआत कुछ इसी डायलॉग के साथ हुई। लंबे समय से चर्चा थी कि इस बार फुलेरा गांव को नया सचिव मिल जाएगा और अभिषेक कुमार का पत्ता कट जाएगा लेकिन नए ट्रेलर से साफ हो गया है कि सचिव जी तो अभिषेक कुमार ही रहेंगे लेकिन इस बार पूरे सीजन में आपको सिर्फ और सिर्फ गांव में चल रही पॉलिटिक्स देखने को मिलेगी। प्रधानी के चुनाव को लेकर फुलेरा गांव की पॉलिटिक्स इस कदर दिखाई गई कि कॉमेडी कहीं गायब हो गई। तो चलिए आपको बताते हैं 'पंचायत 3' के ट्रेलर की 5 सबसे बड़ी खामियां।

Advertisement

प्रमोशन में लौकी लेकिन ट्रेलर से गायब

'पंचायत 3' का प्रमोशन वीडियो कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने जारी किया था। पूरे वीडियो में सिर्फ लौकी की भरमार देखी गई थी। कहा गया कि इस बार फुलेरा गांव में लौकी पर पंचायत होगी लेकिन पूरे ट्रेलर में कहीं पर भी लौकी के दर्शन नहीं हुए।

यह भी पढ़ें: Ed Sheeran ने Kapil Sharma की बोलती की बंद, ऑडियंस में गूंजती रही I Love U की आवाज

Advertisement

बनराकस और विनोद का पुराना अंदाज

'पंचायत 3' के ट्रेलर में बनराकस और विनोद का वही पुराना अंदाज देखने को मिल रहा है। कहीं पर भी कुछ नया ऐड नहीं किया गया। 'देख रहा है विनोद' का फेमस डायलॉग एक बार फिर से सुनाई जरूर दिया लेकिन जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी ट्रेलर में कुछ खास नहीं दिखा। वहीं ट्रेलर में विनोद के डायलॉग ही गायब रहे।

सिर्फ और सिर्फ पॉलिटिक्स

'पंचायत 3' का पूरा ट्रेलर देखने के बाद ये तो समझ आ गया कि इस बार फुलेरा गांव में सिर्फ पॉलिटिक्स ही दिखाई देगी लेकिन इस पॉलिटिक्स में सभी कैरेक्टर्स इतने दब गए हैं कि कुछ नयापन देखने को ही नहीं मिला। वहीं उप प्रधान की बात करे तो उनके डायलॉग सुनने को ही नहीं मिले।

कई डायलॉग समझ के परे

'पंचायत 3' के ट्रेलर में कई डायलॉग ऐसे थे, जो सिर के ऊपर से निकल गए। जैसे लास्ट में प्रधान जी कहते हैं कि 'अभी कबूतर भी तो उड़ाना है।' ये डायलॉग कहीं न कहीं सिर के ऊपर से निकलता है और समझ नहीं आता कि आखिर बात किस चीज की हो रही है? सिर्फ यही नहीं कई सारे ऐसे डायलॉग हैं, जो समझ नहीं आते।

उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा ट्रेलर

कुल मिलाकर कहा जाए तो 'पंचायत 3' के ट्रेलर से जैसी उम्मीद की जा रही थी, वैसा कुछ देखने को मिला नहीं है। सचिव जी भले ही गांव में लौट आए हों लेकिन कहीं न कहीं वो पॉलिटिक्स में पूरी तरह से फंस गए हैं। पिछले दो सीजन की बात करें तो जिस तरह के पंच और डायलॉग सुनने को मिले थे, वो कहीं न कहीं तीसरे सीजन से गायब दिखे। बता दें कि 'पंचायत 3' 28 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

Advertisement
Tags :
Panchayat 3top News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement