होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Panchayat 4 पर आया ताजा अपडेट, जानें Prime Video पर कब हो रही ‘सचिव जी’ की वापसी?

Panchayat 4 Latest Update: फुलेरा गांव के सचिव जी अपनी दमदार कहानी और किरदारों के साथ वापस लौटने के लिए तैयार हैं। इस सीरीज के पिछले 3 सीजन काफी हिट रहे। अब चौथे सीजन पर बड़ा अपडेट आ गया है।
07:33 AM Oct 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Panchayat 4 Update.
Advertisement

Panchayat 4 Latest Update: फुलेरा गांव और सचिव जी की कहानी... इसे लोगों ने खूब प्यार दिया। आप समझ गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं। पंचायत जिसके अब तक 3 सीजन आ चुके हैं। वहीं चौथे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको जानकर खुशी होगी कि अब मेकर्स ने पंचायत के चौथे सीजन पर अपडेट दे दिया है।

Advertisement

जाहिर है कि पंचायत की कहानी सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार की है, जो गांव के सचिव हैं। एक शहर का लड़का किस तरह से गांव में नौकरी करते हुए वहां के तौर-तरीकों में खुद को ढालने की कोशिश करता है, ये सीरीज में बखूबी दिखाया गया है।

पंचायत 4 पर आया नया अपडेट

पंचायत के अब तक 3 सीजन आए हैं, और तीनों ही ब्लॉकबस्टर रहे। कहानी के साथ ही किरदारों ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। पंचायत का तीसरा सीजन इसी साल मई में रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया।

Advertisement

आलम ये रहा कि इस सीरीज के मीम्स आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते ​हैं। अब पंचायत के चौथे सीजन पर अपडेट आ गया है।

यह भी पढ़ें: Natasa के साथ ट्रोल होने पर एल्विश यादव ने दिया जवाब, हार्दिक पांड्या के फैंस की बोलती हुई बंद!

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, पंचायत का चौथा सीजन अपने शुरुआती चरण में उतरने वाला है। मेकर्स इसकी शूटिंग 25 अक्टूबर से शुरू करने जा रहे हैं। इस खबर के आते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

जाहिर है कि शूटिंग शुरू होने वाली है, तो पंचायत 4 को जल्द ही रिलीज भी कर दिया जाएगा। हालांकि मेकर्स की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

ये किरदार दोबारा मचाएंगे तहलका

खबर यह भी है कि पंचायत 4 में पुरानी स्टार कास्ट ही नजर आएगी। शो में सचिव जी (जितेंद्र कुमार), प्रधान पति बृज भूषण दुबे (रघुबीर यादव), मंजू देवी (नीना गुप्ता), प्रह्लाद (फैसल मलिक), सहायक विकास शुक्ला (चंदन रॉय), रिकीं (संविका), दुर्गेश कुमार (भूषण), अशोक पाठक (बिनोद), क्रांति देवी (सुनीता राजवार) और पंकज झा (विधायक जी) जैसे दमदार किरदार फिर लौटेंगे। इसके अलावा स्वानंद किरकिरे भी पंचायत 4 का हिस्सा बन सकते हैं। उन्होंने तीसरे सीजन के एक सीन में सांसद का किरदार निभाया था।

मेकर्स ने स्क्रिप्ट कर की काफी मेहनत

जाहिर है कि पंचायत का हर सीजन काफी पॉपुलर रहा है। सीरीज की कहानी ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है। सबसे अच्छी बात ये है कि पंचायत को आप पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। इसकी दमदार कहानी ने तीन सीजन हिट कराए हैं। इसलिए मेकर्स ने चौथे सीजन की स्क्रिप्ट पर काफी मेहनत की है। अब इंतजार है कि कब पंचायत 4 दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Panchayat 3
Advertisement
Advertisement