खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Panchayat की मंजू बनने के लिए 'बिट्टू की मम्मी' ने दिया था ऑडिशन, फिर क्यों नहीं मिला रोल?

Panchayat: 'पंचायत' में मंजू देवी का रोल बहुत पॉपलुर है, लेकिन अगर इस किरदार को नीना गुप्ता नहीं निभाती कोई और निभाता तो कैसा होता? जी हां, पंचायत की मंजू देवी का रोल 'बिट्टू की मम्मी' को भी ऑफर हुआ था।
04:05 PM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
sunita rajwar, manju devi
Advertisement

Panchayat: साल 2022 में लोगों की मोस्ट फेवरेट सीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन आया था। वहीं, लंबे इंतजार के बाद अब इस सीरीज का तीसरा सीजन भी आ गया है, जिसने लोगों को दिल जीत लिया। इस सीरीज का हर एक किरदार है, जो दर्शकों को खूब भाता है। हालांकि शो के एक-एक किरदार ने अपने काम को बेहद शानदार ढंग से किया है। आज हम बात करेंगे शो के मोस्ट पॉपुलर कैरेक्टर की, जिसे निभाया है 'नीना गुप्ता' ने। जी हां, पंचायत की मंजू देवी नीना नहीं कोई और थी? अब आप सोच रहे होंगे कि अगर नीना इस किरदार को नहीं निभाती तो कौन निभाता? आइए आपके इस सस्पेंस को खत्म कर देते हैं।

Advertisement

'बिट्टू की मम्मी' को ऑफर हुआ था रोल

'पंचायत', 'गुल्लक' ऐसी सीरीज हैं, जो लोगों को बांधे रखती हैं। दोनों ही सीरीज के लिए दर्शकों में अलग लेवल का एक्साइटमेंट रहता है। 'गुल्लक' की 'बिट्टू की मम्मी' यानी सुनीता रजवार ने ऐसा खुलासा किया है, जो सच में किसी को भी हैरान कर सकता है। दरअसल, एक पॉडकास्ट के दौरान सुनीता रजवार बताती हैं कि मैंने पंचायत की मंजू देवी के रोल के लिए पहले ऑडिशन दिया था।

मेरा ऑडिशन बहुत अच्छा हुआ था- सुनीता

जी हां, सुनीता ने बताया कि पंचायत की मंजू का रोल उन्हें भी ऑफर हुआ था। हालांकि इसके बारे में आगे बात करते हुए सुनीता कहती हैं कि मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया था, जो अच्छा भी हुआ था। इस दौरान मुझे बड़ा अच्छा लगा था। मैंने सोचा कि हां, रघुवीर सर के संग काम करने का मौका मिलेगा, लेकिन फिर... नीना जी हैं मेरी दोस्त, तो उन्होंने मुझे बताया कि ऐसा-ऐसा रोल मिला है।

Advertisement

नीना गुप्ता बनी 'पंचायत' की मंजू देवी

तब मैंने सोचा और कास्टिंग वालों को बोला कि तुम तो मुझे ऐसा कह रहे थे। क्या हुआ उसका? तो उन्होंने कहा कि नहीं, नहीं मैम अभी हो रहा है, अभी हो रहा है करने लगे। मैंने कहा कि क्या हो रहा है, हो रहा है? वहां, तो उनसे बात हो रही है। तो वो बोले अच्छा, हमें पता नहीं था कि नीना जी करेंगी या नहीं। इसके आगे सुनीता ने बताया कि नीना एक बड़ा नाम हैं, हर कोई चाहता है कि हमारे साथ बड़े नाम, अच्छे नाम, अच्छे कलाकार जुड़े। तो इस तरह नीना गुप्ता 'पंचायत' की मंजू देवी बन गई और सुनीता रजवार को ये रोल नहीं मिला। हालांकि नीना को इस रोल के मिल जाने पर सुनीता खुश नजर आई, जो उनके इस पॉडकास्ट के दौरान देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें- Gullak 4: बिट्टू की मम्मी को मिश्रा फैमिली में क्यों है इतनी दिलचस्पी? Shanti Mishra ने किया खुलासा

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement