होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Pankaj Tripathi के बहनोई कौन? जिनकी मौत से परिवार में पसरा मातम, पहले भी पिता को खो चुके हैं एक्टर

Pankaj Tripathi Brother-In-Law Died: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के बहनोई के निधन से उनके परिवार में मातम पसर गया है। वहीं एक्टर की बहन का SNMMCH में इलाज जारी है। बता दें कि एक्टर ने पिछले साल ही अपने पिता को खोया था।
10:15 AM Apr 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Pankaj Tripathi Brother-In-Law Died
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके बहनोई राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी और बहन सविता तिवारी गंभीर हादसे का शिकार बन गए। हादसा इतना भीषण था कि पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत हो गई, जबकि बहन सविता तिवारी की हालत बेहद गंभीर है, उन्हें बेहतर इलाज के लिए SNMMCH में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद एक्टर का पूरा परिवार शोक में डूब गया है। बता दें कि इससे पहले पंकज त्रिपाठी अपने पिता को खो चुके हैं। आइए जानते हैं कि एक्टर के बहनोई राजेश तिवारी कौन थे?

Advertisement

इंडियन रेलवे में कार्यरत थे बहनोई

पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी इंडियन रेलवे में कार्यरत थे। उनकी पोस्टिंग चित्तरंजन में थी। उनके परिवार की ओर से जानकारी शेयर करते हुए बताया गया है कि राजेश अपने गांव से चित्तरंजन लौट रहे थे। उनके साथ पत्नी सविता तिवारी भी मौजूद थीं। कार राजेश चला रहे थे, जबकि सविता बगल वाली सीट पर बैठी थीं। दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाईवे-2 पर निरसा बाजार के पास अचानक उनकी कार एक डिवाइडर से जाकर टकरा गई। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर इन्फ्लुएंसर की मौत, 30 की उम्र में तोड़ा दम, जूझ रही थीं कैंसर से

डॉक्टर ने किया मृत घोषित

हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने राजेश तिवारी और सविता तिवारी को धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की सूचना जैसे ही पंकज त्रिपाठी को लगी तो एक्टर फौरन ही कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से धनबाद रवाना हो गए हैं। वहीं एक्टर की बहन को बेहतर इलाज के लिए SNMMCH में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

पिता को खो चुके हैं पंकज त्रिपाठी

बता दें कि एक्टर पंकज त्रिपाठी ने पिछले साल अगस्त 2023 में अपने पिता पंडित बनारस तिवारी को खोया था। उनका निधन 99 साल की उम्र में हुआ था। इस बात की जानकारी परिवार ने एक आधिकारिक बयान के जरिए दी थी। अपने पिता के निधन पर आखिरी रस्मों को निभाने के लिए एक्टर अपने गांव गोपालगंज गए थे। इस दुख से एक्टर पूरी तरह से उभरे नहीं थे कि घर में एक और बुरी खबर ने परिवार की खुशियों को छीन लिया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Pankaj Tripathitop News
Advertisement
Advertisement