होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Pankaj Tripathi पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में इस करीबी की मौत, बहन की हालत गंभीर

Pankaj Tripathi Brother-In-Law Passes Away: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के बहनोई की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि उनकी बहन की हालत बेहद नाजुक है। इस घटना से पंकज त्रिपाठी के घर पर मातम पसर गया है।
07:51 AM Apr 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Pankaj Tripathi Brother-In-Law Passes Away
Advertisement

Pankaj Tripathi Relative Died: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को लेकर एक दुखद खबर सामने आ रही है। एक्टर के परिवार में मातम पसर गया है। दरअसल, उनके बहनोई राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की मौत हो गई है, जबकि एक्टर की बहन सविता तिवारी की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी का परिवार 20 अप्रैल, शनिवार को सड़क हादसे का शिकार हो गया था। हादसे के तुरंत बाद एक्टर की बहन और बहनोई को धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान एक्टर के बहनोई की मौत हो गई है।

Advertisement

दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा शनिवार शाम करीब चार बजे के आसपास दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाईवे-2 पर निरसा बाजार के पास हुआ है। बताया जाता है कि जिस वक्त यह दुर्घटना हुई है, पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश कार चला रहे थे, जबकि उनकी पत्नी और एक्टर की बहन सविता तिवारी कार की साइड वाली सीट पर बैठी हुई थीं। दोनों कार से गोपालगंज होते हुए कोलकाता की ओर जा रहे थे।

Advertisement

डिवाइडर से जाकर टकरा गई कार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निरसा बाजार पहुंचते ही दोनों की कार एक डिवाइडर से जाकर टकरा गई, जिससे कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं पंकज त्रिपाठी के बहनोई और बहन बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजेश और सविता को धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। इलाज के दौरान राजेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सविता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Esha Deol के लिप्स को ये क्या हुआ? वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स, पूछा- सर्जरी गलत हो गई क्या…

सरिता के पैर में हुआ है फ्रैक्चर

जानकारी के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी की बहन के पैर में फ्रैक्चर हुआ है, इसके अलावा हादसे में काफी गंभीर तरह से चोटिल हुई हैं। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर्स ने सविता को ICU में रखा है, जहां उनका इलाज जारी है। बता दें कि पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश इंडियन रेलवे में कर्मचारी थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Pankaj TripathiSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement