whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंकज त्रिपाठी से पवन सिंह तक... दोनों इंडस्ट्री के ये सितारे धूमधाम से मनाते हैं Chhath Puja का त्योहार

Chhath Puja 2023: छठ पूजा का त्योहार आज, 17 नवंबर से शुरु हो चुका है और अगले चार दिनों तक चलेगा। इस त्योहार के रंग में केवल भोजपुरी सितारे ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे भी रंगे नजर आते हैं।
10:52 AM Nov 17, 2023 IST | Vandana Saini
पंकज त्रिपाठी से पवन सिंह तक    दोनों इंडस्ट्री के ये सितारे धूमधाम से मनाते हैं chhath puja का त्योहार
Chhath Puja 2023 (Photo Credit - Social Media)

Chhath Puja 2023: आज, 17 नवंबर को को छठ पूजा (Chhath Puja 2023) का त्योहार का आगाज हो चुका है, जो अगर चार दिनों तक चलेगा। ये त्योहार देशभर में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है। छठ पूजा के त्योहार के रंग में केवल आम लोग ही नहीं बड़े-बड़े स्टार्स भी रंगे नजर आते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़े स्टार्स छठ पूजा को बहुत धूमधाम के साथ मनाते हैं। इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं। भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स सभी छठी मैया की भक्ति के साथ-साथ छठ पूजा के गानों में लीन नजर आते हैं।

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)

इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड के बेहतरीन और दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी का आता है। बिहार के गोपालगंज जिले के बेलसंड गांव में जन्मे पंकज त्रिपाठी के घर इस त्योहार को खूब धूमधाम से मनाया जाता है। हर साल उनके गांव में छठ का त्योहार मनाया जाता है और पंकज अपने घर पर इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं।

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)

वहीं, लिस्ट में दूसरा नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने दिग्गज कलाकार मनोज बाजपेयी का आता है। वो भी बिहार से ताल्लुक रखते हैं, जहां उनका परिवार रहता है। उनके घर पर भी छठ पूजा बेहद धूमधाम से मनाई जाती है, जिसमें कई बार एक्टर भी काम से समय निकाल कर भाग लेते हैं।

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra)

अक्षय कुमार की फिल्म 'गरम मसाला' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नीतू चंद्रा भी बिहार से आती हैं। वो पटना की रहने वाली हैं। भले एक्ट्रेस मुंबई में रहती हैं, लेकिन अपने घर की संस्कृति को भूली नहीं हैं। एक्ट्रेस हर साल बड़े धूमधाम से छठ की पूजा करती हैं।

यह भी पढ़ें: ‘हमारी शादी इंसानों से…’, Ranbir Kapoor को लेकर पूछे गए सवाल पर Alia Bhatt ने करण जौहर को दिया ऐसा जवाब

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का ताल्लुक भी बिहार से हैं। एक्टर पटना के रहने वाले हैं। जहां उनका घर है, जिसका नाम रामायण है। एक्टर अक्सर अपने घर पटना चक्कर लगाते रहते हैं। एक्टर के घर में छठ पूजा बड़े ही धूमधाम से की जाती है।

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का नाम भी लिस्ट में शामिल है। पिछले साल एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर पवन सिंह के साथ छठ के एक गाने 'उगी सुरुज देव' (Ugi Suruj Dev) में नजर आई थीं, जिसको खूब पसंद किया गया था।

पवन सिंह (Pawan Singh)

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर पवन सिंह हर साल छठ के त्योहार पर कई गाने लेकर आते हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। उनके गाने हमेशा ट्रेंडिंग में बने रहते हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव भी बड़े धूमधाम के साथ छठ का पर्व मनाते हैं और हर साल गाने लेकर आते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है। (Chhath Puja 2023)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो