खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरे सामने होती है, तो...', Mirzapur की बीना को लेकर क्या बोले Pankaj Tripathi? मुन्ना को लेकर भी कह दी ये बात?

Pankaj Tripathi: 'मिर्जापुर' के सीजन 3 को लेकर लोगों में अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं, आज सीजन 3 के ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा। देखने वाली बात होगी कि क्या सीरीज का सीजन 3 धमाका करेगा या नहीं?
09:28 AM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Mirzapur 3
Advertisement

Pankaj Tripathi, Mirzapur: बात अगर वेब सीरीज की हो और 'मिर्जापुर' का जिक्र ना हो, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, इन दिनों 'मिर्जापुर' के सीजन 3 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। खबरों के बाजार में भी इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है और दर्शकों के मन में तो जैसे लड्डू फूट रहे हों। अब भई जब बात 'मिर्जापुर' की हो रही है, तो 'कालीन भैया' का अपने साथियों के बारे में बात करना भी बनता है। सोशल मीडिया पर 'कालीन भैया' यानी अभिनेता पंकज त्रिपाठी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने 'मिर्जापुर' के साथियों के बारे में चर्चा कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि सीरीज के किरदारों को लेकर 'कालीन भैया' का क्या कहना है?

Advertisement

'कालीन भैया' का बरसा प्यार

बात अगर 'मुन्ना' की हो, तो भई उनका किरदार तो ऐसा है, जो शायद ही किसी को नापंसद होगा। 'मुन्ना' को लेकर पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वो जो है वही दिखता है, उसका एक ही डायमेंशन है। बीना को लेकर पंकज का कहना है कि वो मुझे पसंद है, लेकिन जिस तरह मुन्ना दिखता है वो उस तरह नहीं दिखती। बीना को लेकर पंकज ने कहा कि घर में रहती है और वो ऊपर से दबी हुई महिला लगती है और सीजन 2 खत्म होते-होते पता लगता है कि सारा खेल तो वही खेल रही है, तो बीना तो... हालांकि जब वो मेरे सामने होती है, तो कुछ और...। वहीं, गोलू के बारे में बात करते हुए पंकज कहते हैं कि वो दूसरे परिवार की है, तो मैं उधर ध्यान नहीं देता।

तीसरा सीजन करेगा धमाका!

'मिर्जापुर' के दोनों सीजन ने दर्शकों को दिल जीता है। वहीं, अब इस सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले शो के मेकर्स ने एक टीजर जारी किया था, जिससे ये तो पक्का हो गया था कि इस सीरीज का अगला सीजन भी कुछ ना कुछ धमाका जरूर करेगा। हालांकि अभी तक इसका ट्रेलर सामने नहीं आया है, जिसको लेकर भी जबरदस्त बज बना हुआ है।

Advertisement

आज रिलीज होगा ट्रेलर

तो भई अपने एक्साइटमेंट को बचाकर रखिए क्योंकि 'मिर्जापुर' के सीजन 3 का ट्रेलर आज यानी 20 जून को ही रिलीज होने वाला है। जी हां, बीते दिन मेकर्स ने शो के ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी थी। अब लोगों के इस सीरीज के ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि क्या मिर्जापुर के सीजन 3 का ट्रेलर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा?

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में Deepika Padukone को एक गलती पड़ी भारी, यूजर्स ने इस हरकत पर लगा दी क्लास!

Advertisement
Tags :
MirzapurMirzapur 3 TrailerPankaj Tripathi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement