होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

OTT से क्यों दूर हैं Pavitra Puniya? एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन पर दिया चौंकाने वाला बयान

Pavitra Punia Tells Reason For not doing OTT Projects: वॉर्नर ब्रॉस के रियलिटी शो में नजर आ रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से दूरी बनाने को लेकर अपनी राय रखी है।
09:57 PM Oct 02, 2024 IST | Himanshu Soni
Pavitra Punia Tells Reason For not doing OTT Projects
Advertisement

Pavitra Punia Tells Reason For not doing OTT Projects: इन दिनों वॉर्नर ब्रॉस के रियलिटी शो में नजर आ रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने हाल ही में अपने करियर और प्रोजेक्ट्स को लेकर खुलकर बातचीत की है। पवित्रा ने बताया है कि किन प्रोजेक्ट्स का वो हिस्सा बनना चाहेंगी और किन शोज से वो खुद को दूर ही रखेंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से परहेज करने का कारण बताया है। टेलीविजन से ब्रेक और ओटीटी के बदलते ट्रेंड पर पवित्रा ने अपनी बात रखी है।

Advertisement

रियलिटी शो में शामिल होने से हैं खुश

पवित्रा ने अपने नए रियलिटी शो के एक्सपीरियंस को लेकर खुशी जाहिर की। इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा कि 'रियलिटी शो में भाग लेना मेरे लिए एक नया सफर है  और मैं इसके जरिए खुद को नए तरीके से दिखाना चाहती हूं।' जब उनसे पूछा गया कि वो टेलीविजन से दूर क्यों हैं, तो उन्होंने साफ किया कि वो टेलीविजन से पीछे नहीं हट रहीं। उन्होंने कहा कि 'मुझे बस एक ब्रेक लेना था। मैंने जो पैसे मांगे थे, वो भी काफी ज्यादा थे। अगर कोई प्रोजेक्ट मेरी शर्तों पर फिट बैठता है, तो मैं उसे एक्सेप्ट करूंगी।'

ओटीटी पर काम करने को लेकर बोलीं पवित्रा

पवित्रा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर काम करने को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से ओटीटी पर इंटीमेट सीन्स की भरमार होती हैं, उन्हें नहीं लगता कि वो ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा बन सकती हैं, जिसमें बोल्ड सीन्स की डिमांड हो। उन्होंने कहा कि 'मैंने कई मौकों पर ओटीटी के लिए सोचा, लेकिन मुझे अक्सर इंटीमेट सीन करने का दबाव महसूस हुआ, जो मुझे असहज करता है। ये मेरी व्यक्तिगत पसंद है और मैं इस पर समझौता नहीं करना चाहती।' उन्होंने ये भी कहा कि इसी कारण से वो कई ऑफर्स अब तक ठुकरा भी चुकी हैं।

Advertisement

नए मौकों की तलाश में हैं एक्ट्रेस

पवित्रा ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं हमेशा टेलीविजन करने के लिए तैयार हूं और रियलिटी शो मेरा पसंदीदा फॉर्मेट है। मैं नए प्रोजेक्ट्स की तलाश में हूं और अगर ऐसा कोई मौका आता है जिसमें मुझे इंटीमेट सीन नहीं करना है, तो आप मुझे ओटीटी पर जरूर देखेंगे।'

'रानीस ऑफ द जंगल' में नजर आ रहीं एक्ट्रेस

आपको बता दें पवित्रा इन दिमों 'रानीस ऑफ द जंगल' शो में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के साथ एक्शा केरुंग, बेबिका धुर्वे और आरुशी चावला जैसे कई और कंटेस्टेंट्स भी हैं। इस शो में सभी कंटेस्टेंट्स एक जंगल में अपने दम पर सर्वाइव करते हैं, जिससे वो अपनी ताकत और साहस की भी परीक्षा लेते हैं। शो के होस्ट वरुण सूद हैं और ये एक रोमांचक शो है जिसमें ड्रामा भी भर-भर के दिखाया गया है। ये 10-एपिसोड वाली रियलिटी सीरीज डिस्कवरी चैनल और डिस्कवरी पर सोमवार और मंगलवार को रात 10 बजे प्रसारित होती है।

यह भी पढ़ें: OTT Release This Week: Vijay की Goat से Ananya Pandey की Ctrl तक, वीकेंड पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में

Open in App
Advertisement
Tags :
Pavitra Punia
Advertisement
Advertisement