whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pawan Singh के इस गाने ने तोड़ा Bhojpuri Songs का रिकॉर्ड, Dimpal Singh की दिलकश अदाओं के हो जाएंगे दीवाने

Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने फैंस के बीच खूब वायरल होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है। हाल में उनका एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने भोजपुरी गानों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
01:59 PM Oct 24, 2023 IST | Vandana Saini
pawan singh के इस गाने ने तोड़ा bhojpuri songs का रिकॉर्ड  dimpal singh की दिलकश अदाओं के हो जाएंगे दीवाने
Pawan Singh Song Panche Ke Nache Aiha

Pawan Singh Song Panche Ke Nache Aiha:भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने अभिनय और गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं। कमाल की बात ये है कि पवन सिंह की फैन फॉलोइंग भोजपुरी इंडस्ट्री या देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलती है। पवन सिंह के गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। उनके गानों को खूब पसंद भी किया जाता है। हाल में उनका एक ऐसा ही धांसू गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है।

गाने में पवन सिंह के साथ डिम्पल सिंह (Dimpal Singh) नजर आ रही हैं, जिसकी दिलकश अदाओं के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। गाने में दोनों की बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में दोनों का डांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो पर भी काफी बड़ी संख्या में 42 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही काफी संख्या में कमेंट्स भी आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav की ‘डबल खिड़की’ में हुई सिंगल लड़की की एंट्री, गाना सुन आप भी झूम उठेंगे

Pawan Singh का धांसू 'पांचे के नाचे अइहा' गाना 

वहीं, अगर पवन सिंह (Pawan Singh) और डिम्पल सिंह (Dimpal Singh) के इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने का नाम 'पांचे के नाचे अइहा' (Panche Ke Nache Aiha) है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को पवन सिंह और भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे है, जबकि गाने को संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। गाने पर 42 मिलियन से ज्यादा व्यूज देखे जा सकते हैं, जो तेजी से और बढ़ते जा रहे हैं। पवन सिंह का गाना इसी साल फरवरी में रिलीज हुआ था।

Pawan Singh का वर्कफ्रंट 

भोजपुरी फिल्मी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर पवन सिंह के काम की बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आई फिल्म 'रंगली चुनारिया तोहरे नाम' से कई थी, जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दें कि एक्टर अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उन्होंने 100 से ज्यादा भोजपुरी म्यूजिक एल्बम में अपनी आवाज दी हैं और नजर आए हैं। (Pawan Singh Song Panche Ke Nache Aiha)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो