चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pawan Singh ने फिर रचाई शादी! भोजपुरी स्टार ने अब किसकी मांग भरी?

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसी की मांग भरते नजर आ रहे हैं। लोगों के मन में सवाल है कि आखिर पवन किसकी मांग भर रहे हैं।
10:22 AM Jun 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Pawan Singh, jyoti singh
Advertisement

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे। हालांकि लोकसभा चुनाव 2024 में पवन सिंह को हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में पवन सिंह को CPIM के उम्मीदवार राजाराम सिंह ने इस बार चुनाव में हराया है। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे फिर से पवन सिंह चर्चा में आ गए हैं।

Advertisement

ज्योति सिंह ने शेयर की पोस्ट

दरअसल, हाल ही में ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए ज्योति ने इसके कैप्शन में लिखा है जान और इसके साथ हर्ट इमोजी भी शेयर की है। इस वीडियो में भोजपुरी स्टार पवन सिंह सबके सामने अपनी पत्नी ज्योति सिंह की मांग भरते नजर आ रहे हैं। बता दें कि ज्योति सिंह पवन सिंह की वाइफ हैं। हालांकि बीते कुछ दिनों से दोनों के तलाक की खबरें जोरों पर थी। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा कुछ दिनों पहले तक खबरों के बाजार में जमकर अफवाहें उड़ रही थी कि पवन सिंह और ज्योति जल्द ही तलाक लेकर अलग होने वाले हैं। हालांकि कपल की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था।

यूजर्स ने जाहिर की खुशी

इस बीच अब पवन और ज्योति का ये वीडियो देखकर देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। जी हां, कपल को एक साथ देखकर लोगों को बेहद खुशी हो रही है। साथ ही इंटरनेट यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस जोड़ी को किसी की नजर ना लगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि दुनिया की सबसे अच्छी जोड़ी। तीसरे यूजर ने लिखा कि महादेव ये खुशी बनाए रखे। एक और यूजर ने लिखा कि भैया-भाभी का प्यार। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 पवन सिंह ने पहली बार आजमाई किस्मत

बता दें कि पवन सिंह पहली बार लोकसभा चुनाव 2024 अपनी किस्मत आजमा रहे थे। हालांकि उन्हें पहली बार हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन चुनावी प्रचार-प्रसार के दौरान पवन सिंह की वाइफ ज्योति उनके साथ नजर आई और उन्होंने अपने पति का खूब सपोर्ट किया है। इस दौरान के कई पोस्ट भी ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किए हैं। वहीं, अब पवन और ज्योति के बीच में सब ठीक है, ये देखकर फैंस भी बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें- CISF महिला जवान ने Kangana को चार साल पुराने बयान के लिए नहीं जड़ा तमाचा? फिर क्या है असली वजह?

Advertisement
Tags :
Jyoti SinghPawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement