होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Pawan Singh का राजनीति करियर शुरू होने से पहले खत्म? BJP के इस दांव ने भोजपुरी सिंगर के अरमानों पर फेरा पानी!

Pawan Singh Political Career Side Story: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का पॉलिटिकल करियर शुरू होने से पहले खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। सिंगर ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनावी मैदान में उतरने से मना कर दिया था। अब सिंगर का यह फैसला उन पर ही भारी पड़ता दिखाई दे रहा है।
02:09 PM Apr 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Pawan Singh Political Career Side Story
Advertisement

Pawan Singh Political Career Side Story: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का राजनीतिक करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कैंडिडेट्स की 10वीं और आखिरी लिस्ट आज बुधवार को जारी कर दी है। इस लिस्ट को देखने के बाद हैरानी तब हुई जब पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से एस.एस. अहलुवालिया (S.S. Ahluwalia) को उतारा है। जाहिर है कि पहले इस सीट से पवन सिंह को उतारने की चर्चा थी।

Advertisement

 

पहली लिस्ट में था सिंगर का नाम

बता दें कि आम चुनाव के लिए भाजपा की ओर से जारी हुई पहली कैंडिडेट की लिस्ट में सिंगर पवन सिंह का नाम भी शामिल था। पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनावी मैदान में उतारा था, लेकिन भोजपुरी सिंगर को यह मान्य नहीं था। लिस्ट जारी होने के एक दिन बाद ही पवन सिंह ने लिस्ट से अपना नाम वापस ले लिया। उन्होंने भाजपा का आभार जताते हुए चुनाव लड़ने से मना कर दिया था।

Advertisement

सिंगर ने क्यों लिया था ये फैसला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह ने आसनसोल सीट से बैक आउट क्यों किया था, इसके पीछे की असली वजह तो सामने नहीं आ सकी। हालांकि एक ट्वीट के जरिए सिंगर ने कहा था कि वह विस्तार से कुछ नहीं कह सकते हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'मैं भाजपा का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझ पर यकीन किया और आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया लेकिन किसी वजह से मैं इस सीट से चुनाव नहीं लड़ सकता हूं।'

यह भी पढ़ें: Archana Gautamm का हुआ Moye Moye! पैप्स को दे रहीं थी पोज, बाउंसर ने ग्रीन कारपेट से दिखाया बाहर का रास्ता

जेपी नड्डा से की थी मुलाकात

बता दें कि वर्तमान में एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टीएमसी के सांसद हैं। वहीं पवन सिंह के पीछे हटने के बाद भाजपा ने इस सीट से एस.एस. अहलुवालिया को उम्मीदवार घोषित किया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों भोजपुरी सिंगर ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी, जिसके बाद उनके चुनाव लड़ने पर फिर से कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट जारी होने के बाद से वो उम्मीद भी खत्म होते नजर आ रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Pawan Singhtop News
Advertisement
Advertisement