खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Stree 2 का गाना 'Aayi Nai' पवन सिंह को कैसे मिला? भोजपुरी स्टार ने रिवील की वजह

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह एक बार फिर से 'आई नहीं' गाने को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इंटरनेट पर 'स्त्री 2' के इस गाने ने जमकर धूम मचा रखी है। हर किसी को पवन का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है।
12:36 PM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Pawan Singh,stree 2
Advertisement

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की दुनिया दिवानी है। पवन सिंह के गानों का फैंस में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सुपरस्टार का गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा जाता है और यूजर्स पागल हो जाते हैं। इन दिनों पवन सिंह सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में आई फिल्म 'स्त्री 2' में एक गाना गाया है, जिसका नाम है 'आई नहीं'। ये गाना इस वक्त सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है। आखिर पवन सिंह को कैसे ये गाना मिला? आइए जानते हैं...

Advertisement

पवन सिंह को कैसे मिला 'आई नहीं'?

इसका खुलासा खुद पवन सिंह ने किया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें ये गाना मिला। सिंगर ने कहा कि जब उनके भाई ने उन्हें बताया कि ऐसी-ऐसी बात है, तो उन्होंने मना कर दिया। पवन ने कहा कि जब भाई ने मुझे ये सब बताया, तो मैंने कहा कि नहीं हो पाएगा। मैं फ्लाइट में कम ही बैठता हूं। इसके नुकसान भी है और इसलिए मैं कम ही बैठना पसंद करता हूं। मैंने उसको बोल दिया था कि यहां बहुत सारा काम है और मैं यहां से नहीं जा पाऊंगा।

क्या बोले पवन सिंह?

उन्होंने कहा कि सामने वाले का बड़प्पन ही है, जो ये मिल गया। एक भाई आए और उन्होंने बताया कि उनका खुद का स्टूडियो है और मैं अपने गाने स्टूडियो में ही शूट करता हूं। जब मैंने इतने हाी रेंज के गाने को सुना, तो मुझे लगा कि शायद मैं इसे नहीं कर पाऊंगा, लेकिन मैंने फिर भी एक कोशिश की और मैंने आधे घंटे में ही गाना गा दिया, जो अगले दिन रिलीज भी हो गया। हालांकि इस पर रातभर काम किया गया।

Advertisement

मैं फिल्म जरूर देखूंगा- पवन सिंह

पवन सिंह ने आगे कहा कि भले ही मैंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है, लेकिन लोग आकर बताते हैं कि जब ये गाना बजता है, तो सिनेमाघरों में हल्ला होता है। मैं इस फिल्म को जरूर देखूंगा। ये गाना फिल्म के आखिर में है, लेकिन फिर भी लोगों ने इसे बेहद प्यार दिया है। मैं तो इसे किस्मत ही कहूंगा क्योंकि मैं हर रोज कुछ नया सीखता हूं और इस बार भी मैंने ऐसा ही किया है।

यह भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद Malaika Arora का तलाक चर्चा में क्यों? सालों पुराना किस्सा अचानक सुर्खियों में

Open in App
Advertisement
Tags :
Pawan SinghStree 2
Advertisement
Advertisement