खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Stree 2 से की बॉलीवुड में एंट्री, सुसाइड कर पहली बीवी ने दी जान, लोगों के दिलों पर राज करता है ये सुपरस्टार, पहचाना क्या?

Stree 2: फिल्म 'स्त्री 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला ये कलाकार कोई आम नहीं है बल्कि भोजपुरी सिनेमा का मेगास्टार है। ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा रहने वाला ये स्टार कौन हैं? आइए जानते हैं...
10:08 AM Sep 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Stree 2
Advertisement

Stree 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' कुछ ही दिन पहले रिलीज हुई है। जैसे ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एंट्री की, तो इसने तबाही मचा दी। फिल्म ने रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई करना शुरू किया और टिकट खिड़की पर जमकर नोट छापे। हालांकि एक सुपरस्टार ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। आखिर कौन हैं ये पावर स्टार? आइए जानते हैं...

Advertisement

कौन हैं ये कलाकार?

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार, सिंगर और पॉलिटिशियन पवन सिंह हैं। जी हां, पवन सिंह ने ही फिल्म 'स्त्री 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। गौरतलब है कि पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म 'रंगीली चुनरिया तोहरे नाम' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करते हुए भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने देवरा बड़ा सतावेला, क्रैक फाइटर, शेर सिंह, प्रतिज्ञा और जंग जैसी कई फिल्मों में अपना जलवा दिखाया है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि पवन बॉलीवुड में भी धमाका करके ही मानेंगे।

'आई नई' ट्रैक से जीता लोगों का दिल

वैसे तो पवन सिंह ने साल 2020 में ही हिंदी सिनेमा में एंट्री कर ली थी। जी हां, उन्होंने अपने पहले गाने 'कमरिया हिला रही है' से हिंदी में कदम रखा था। इसके अलावा भी पवन ने कई ट्रैक गाए हैं। हालांकि अब उन्होंने 'स्त्री 2' से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया है। पवन सिंह ने दिव्या कुमार और सिमरन चौधरी से संगल 'आई नई' ट्रैक गाया है।

Advertisement

इंटरनेट पर बवाल काट रहा गाना

इस गाने में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव का जबरदस्त डांस है, जो लोगों को खूब पसंद आया। साथ ही पवन की आवाज तो सीधा लोगों के दिलों पर वार कर रहा है। इंटरनेट पर इस गाने ने बवाल मचा रखा है और ये लोगों को खूब पसंद आया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर इस गाने की तमाम रील्स भी बनाई जा रही है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

2014 में की थी पहली शादी

गौरतलब है कि पवन सिंह अक्सर ही अपने काम से लोगों का दिल जीत लेते हैं, लेकिन जितना पवन अपने काम को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं। पवन की निजी जिंदगी की बात करें तो साल 2014 में सुपरस्टार ने पहली बार नीलम सिंह से शादी की थी, लेकिन शादी के साढ़े तीन महीने बाद ही नीलम की मौत हो गई थी। कहा जाता है कि नीलम ने सुसाइड किया था।

घरेलू हिंसा का आरोप

इसके बाद पवन ने साल 2018 में दूसरी शादी की। सिंगर की दूसरी बीवी का नाम ज्योति सिंह है। हालांकि ज्योति सिंह के साथ भी पवन की लाइफ कुछ ज्यादा सही नहीं रही और ज्योति ने उन पर घरेलू हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का भी आरोप लगाया। साथ ही साल 2021 में उन्होंने तलाक की अर्जी भी दायर की थी, लेकिन अब दोनों ने आपसी सुलह कर ली है और साथ रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Nandamuri Balakrishna ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दी मोटी रकम, CMRF को डोनेट किए इतने लाख?

Open in App
Advertisement
Tags :
Pawan SinghStree 2
Advertisement
Advertisement