होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Pawan Singh की मां नहीं लड़ेंगी चुनाव, नामांकन लिया वापस

Pawan Singh Mother Pratima Devi: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी लोकसभा चुनाव में अपने बेटे के साथ मैदान में उतर रही थीं। हालांकि अब उन्होंने चुनाव लड़ने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया है। उनके नाम वापस लेने की वजह तो सामने नहीं आई लेकिन आपको बता दें कि मां प्रतिमा देवी ने बीते दिन मंगलवार को ही बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन भरा था।
05:47 PM May 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Pawan Singh Mother Pratima Devi.
Advertisement

Pawan Singh Mother Pratima Devi: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया है। प्रतिमा देवी के नाम वापस लेने के बाद अब सिर्फ एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया गठबंधन (सीपीआई माले) के राजा राम सिंह और निर्दलीय पवन सिंह के साथ कुल 13 उम्मीदवार चुनावी मैदान में रह गए हैं। बता दें कि इससे पहले कुल 27 ने लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया था। उसमें स्क्रूटनी के बाद 14 का नामांकन स्वीकृत थे, जबकि 13 नामांकन रद्द हो गए थे। जो नामांकन स्वीकृत हुए थे, उनमें पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी का नाम भी शामिल था। हालांकि अब उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है।

Advertisement

एक दिन पहले दाखिल किया था नामांकन

बता दें कि पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने बीते दिन मंगलवार को बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन भरा था। नामांकन के आखिरी दिन उनके प्रत्याशी बनने के बाद कई लोग हैरान हो गए थे। कयास लगाए जाने लगे थे कि शायद मां को चुनाव में उतारने के बार पवन सिंह अपना नाम वापस ले सकते हैं। इन खबरों के बीच बिहार के पूर्व भाजपा मंत्री प्रेम कुमार ने एक बयान भी दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर भोजपुरी स्टार अपना नाम वापस नहीं लेंगे तो सरकार उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देगी। इस बयान ने इन खबरों को और तूल दे दिया लेकिन आज पवन सिंह की मां ने अपना नाम वापस लेकर कयासों पर विराम लगा दिया है।

यह भी पढ़ें: Pawan Singh के Lollypop Lagelu ने यूट्यूब पर तोड़ा रिकॉर्ड, 227 मिलियन व्यूज के साथ रचा इतिहास

Advertisement

नाम वापस लेने की वजह का खुलासा नहीं

पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने चुनाव से नाम वापस क्यों लिया है इसका कारण फिलहाल अभी तक सामने नहीं आया है। बता दें कि भोजपुरी एक्टर ने 9 मई को नामांकन दाखिल किया था। उसके ठीक 5 दिन बाद उनकी मां प्रतिमा देवी ने काफी गुपचुप तरीके से नामांकन दाखिल किया था। अब प्रतिमा देवी के नाम वापस लेने के बाद लोगों की नजरें पवन सिंह पर बनी हुई हैं। उधर, एक्टर के फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं पवन सिंह

गौरतलब है कि पवन सिंह को पहले भाजपा ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से टिकट दिया था। सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक पवन ने चुनाव में उतरने से अपने कदम पीछे खींच लिए थे। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए पवन ने चुनाव से पीछे हटने का ऐलान किया था। साथ ही उनपर भरोसा जताने के लिए भाजपा को धन्यवाद दिया था। अब पवन सिंह बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Open in App
Advertisement
Tags :
Pawan Singhtop News
Advertisement
Advertisement