खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pawan Singh को भाया Smrity Sinha का 'धन-मन'! नाराज होते हुए भी खुद को नहीं रोक पाए भोजपुरी स्टार

Pawan Singh-Smrity Sinha: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर बवाल काट दिया। लोगों में इसके लिए क्रेज साफ देखा जा सकता है।
05:49 PM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Pawan Singh
Advertisement

Pawan Singh-Smrity Sinha: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के हर गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में पवन और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का नया रोमांटिक गाना रिलीज हो गया है, जिसने आते ही यूट्यूब पर गदर काट दिया। जी हां, मेगास्टार के इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए, लेकिन इसने यूट्यूब पर हलचल बढ़ा रखी है।

Advertisement

पवन और स्मृति का नया गाना

हाल ही में पवन और स्मृति का नया गाना 'धन मन भावे ला' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने ने अपनी रिलीज से खबर लिखे जाने तक 99,987 व्यूज हासिल कर लिए हैं। पवन सिंह के नए रोमांटिक गाने 'धन मन भावे ला' को पवन के साथ-साथ प्रियंका सिंह ने भी अपनी आवाज दी है।

कमाल की है दोनों की जोड़ी

इसके साथ ही अगर गाने की लिरिक्स की बात करें तो वो छोटू यादव, म्यूजिक- राजनिश मिश्रा ने दिया है। गाने की बात करें तो इसके वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की केमिस्ट्री बेहद कमाल की है। दोनों की जोड़ी एक-दूसरे संग खूब जच रही है। इस रोमांटिक सॉन्ग के लिए पवन सिंह ने ब्लैक जीन्स और जैकेट कैरी किया है, जिसमें वो बहुत कमाल के लग रहे हैं। साथ ही स्मृति सिन्हा ने भी वेस्टर्न ड्रेस पहना है, जिसमें वो भी बहुत सुंदर लग रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पवन के गानों का जलवा

गौरतलब है कि पवन सिंह के सारे गाने बहुत कमाल के होते हैं। सिंगर के सभी गाने फैंस को बहुत पसंद आते हैं और लोगों में उनके गानों के लिए एक अलग ही क्रेज भी देखने को मिलता है। पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह की आवाज दर्शकों को बहुत पसंद आती है और दोनों के गाने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

कौन हैं पवन की सफलता के पीछे?

इसके साथ ही अगर पवन की इस सफलता कि बात करें तो इसके पीछे मेगास्टार खुद की मेहनत नहीं बल्कि किसी और को इसका क्रेडिट देते हैं। जी हां, पवन सिंह ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सिंगर ने अपने चाचा की फोटो साझा की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए पवन ने इसके कैप्शन में लिखा है कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने गुरु अपने चाचा जी के आशीर्वाद से हूं | आप सभी को गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं। गुरु पूर्णिमा के मौके पर पवन ने बताया है कि उनकी सफलता के पीछे किसका हाथ है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद कब ‘ठेला’ लगाएंगी वड़ा पाव गर्ल? Chandrika Dixit ने किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Pawan SinghSmrity Sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement