चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

काराकाट से पति को मिली हार, तो पत्नी ने किया ऐसा पोस्ट, Pawan Singh की वाइफ बोलीं- अभी सब कुछ...

Pawan Singh, Jyoti Singh, Karakat Lok Sabha Election Results 2024: लोक सभा चुनाव में पवन सिंह की हार के बाद अब पत्नी ज्योति का रिएक्शन वायरल हो रहा है। ज्योति सिंह ने अपने पोस्ट में पति का हौसला भी बढ़ाया है और अब यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।
10:21 AM Jun 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Pawan Singh, Jyoti Singh
Advertisement

Pawan Singh, Jyoti Singh, Karakat Lok Sabha Election Results 2024: लोक सभा चुनावों के नतीजे आ गए हैं। इस बार चुनावी रण में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे। हालांकि लोकसभा चुनाव 2024 में पवन सिंह को हार का सामना करना पड़ा है। पवन सिंह को CPIM के उम्मीदवार राजाराम सिंह ने इस बार चुनाव में हराया है। हालांकि पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। अब चुनाव में हार के बाद लोगों की नजरें पवन सिंह के रिक्शन पर है, जो आ गया है। इतना ही नहीं बल्कि पति की हार पर पत्नी का भी रिएक्शन आ गया है, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ज्योति सिंह ने शेयर किया पोस्ट

चुनावी नतीजे आने के बाद ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ज्योति ने पति संग अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए ज्योति ने इसके कैप्शन में लिखा है कि क्या हुआ जो मैदान हार गए, अभी सब कुछ नहीं हारे, "वो अदम्य साहस और इच्छाशक्ति अभी भी है।'' जैसे ही ज्योति ने ये पोस्ट शेयर किया, तो इंटरनेट पर वायरल हो गया। जी हां, पवन सिंह की वाइफ के इस पोस्ट पर यूजर्स भी भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Pawan Singh, Jyoti Singh

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

Advertisement

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि पवन सिंह भैया जिंदाबाद, भाभी जी अगली बार जीत जरूर होगी। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप पहले भी शेर थे और हमेशा रहेंगे आपको कोई नहीं झुका सकता है। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि आज पवन सिंह जीत गए होते तो आज काराकाट पूरा झूम उठता। एक और यूजर ने लिखा कि आपके साथ हरदम रहेंगे, आप हिम्मत मत हारिए, आप हीरो है रहेंगे, आपका जगह कोई नहीं ले सकता। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

पवन ने खुद शेयर किया पोस्ट

बता दें कि पवन सिंह ने चुनावी हार के बाद खुद भी अपना पहला रिएक्शन दिया है। पवन ने अपने बीते दिन एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में पवन ने लिखा कि हार तो क्षणिक है, हौसला निरंतर रहना चाहिए, हम तो वो है वैसे लोगों में है जो विजय पर गर्व नहीं करते और हार पर खेद और शोक नहीं करते। खुशी और गर्व इस बात की है कि काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा-भाई स्वीकार कर इतना प्यार दुलार और आशीर्वाद जो दिया उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।

Pawan Singh

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस June Malia कौन? जो Lok Sabha Election 2024 में कर गई खेला, BJP की दिग्गज को हराया

Advertisement
Tags :
Jyoti SinghKarakat Lok Sabha Election Results 2024Pawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement