होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या सच में हुई है Armaan Malik की चौथी शादी? Payal-Kritika Malik ने पोस्ट कर दिया जवाब

Armaan Malik Wifes React on Husband fourth wedding: यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर अरमान की चौथी शादी को लेकर तमाम तरह की बातें हो रही हैं।
02:33 PM Oct 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Payal Malik, kritika Malik
Advertisement

Armaan Malik Wifes React on Husband fourth wedding: यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अरमान को अपनी दोनों बीवियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ रहने पर अक्सर लोगों की तरह-तरह की बातें सुनने को मिलती हैं। इन दिनों अरमान को लेकर चर्चा हो रही है कि उन्होंने चौथी शादी भी कर ली है। ऐसे हमारा नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज दावा कर रही हैं, जो खुद अरमान ने शेयर की हैं। हालांकि इन तस्वीरों पर अब अरमान मलिक की दूसरी और तीसरी बीवी ने रिएक्ट किया है।

Advertisement

अरमान की बीवियों ने दिया जवाब

दरअसल, पायल और कृतिका मलिक नाम के एक फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। इस पोस्ट में अरमान और लक्ष्य की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वो दोनों जिम में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि लोगों का काम है आपको जज करने का और हेटर्स से आपका घर नहीं चलता।

Payal Malik, kritika Malik

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

इस पोस्ट के सामने आने के बाद यूजर्स ने इस पर जमकर रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा कि नई बीवी। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ये क्या नया मामला है। तीसरे यूजर ने लिखा कि कितनी शादी करेगा अरमान। एक और यूजर ने लिखा कि शायद इसके साथ खुश रहोगे। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा इस पेज पर एक और पोस्ट शेयर किया गया है।

Advertisement

अरमान और लक्ष्य की फोटो

इस पोस्ट में भी अरमान और लक्ष्य की जिम से फोटो शेयर की गई है। तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि फिट रहोगे, हिट रहोगे हैशटैग अरमान मलिक। इस पोस्ट पर भी यूजर्स ने खूब रिएक्ट किया है। सोशल मीडिया पर सामने आई इन फोटोज को जिस पेज पर शेयर किया गया है, उसकी जिम्मेदारी News24 नहीं लेते है। इन दोनों पोस्ट से ये साफ है कि अरमान की चौथी शादी नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

इस पेज पर ये पोस्ट एक दिन पहले यानी 25 अक्टूबर को शेयर की गई है, लेकिन इस पेज को खुद अरमान या उनकी दोनों बीवियां या फिर उनकी टीम हैंडल करती है या फिर ये कोई फर्जी पेज है। इसको लेकर कोई दावा News24 नहीं करता है, लेकिन सोशल मीडिया पर यही चर्चा हो रही है कि अरमान के बाद अब उनकी दोनों बीवियों ने भी अपने पति की चौथी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Nimrat Kaur के शहीद मेजर पिता कौन? जिनकी आतंकियों ने किडनैपिंग के बाद की थी हत्या

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikKritika MalikLakshpayal malik
Advertisement
Advertisement