खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में Armaan Malik से तलाक लेंगी Payal Malik? या 'हमदर्दी' के लिए कर रहीं ड्रामा?

Armaan Malik, Payal Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक से तलाक लेने के पायल मलिक के दावे को ड्रामा बताया जा रहा है। उनके वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं और गॉसिप का मजा भी ले रहे हैं।
03:15 PM Jul 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Payal Malik
Advertisement

Armaan Malik Payal Malik Latest Update: यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों वाइफ इन दिनों गॉसिप टाउन में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में अरमान, पायल और कृतिका ने बिग बॉस ओटीटी-3 में एंट्री की थी। जहां पायल शो से बाहर हो चुकी हैं, वहीं अरमान और कृतिका घर में मौजूद हैं। दोनों माहौल को गर्म कर रहे हैं। अगर पायल की बात करें तो भले ही वे घर से बाहर आ गई हैं, लेकिन उनका ड्रामा अभी भी खत्म नहीं हुआ है। अरे...भई ऐसा हमारा नहीं, बल्कि लोगों का कहना है।

Advertisement

व्लॉग शेयर करके दिया बयान

दरअसल, हाल ही में पायल मलिक ने अपना एक व्लॉग वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अरमान के शो से बाहर आने के बाद वे उनसे तलाक ले लेंगी, क्योंकि अब वे लोगों के और ताने नहीं सुन सकती हैं। जैसे ही यह वीडियो लोगों के सामने आया, वायरल हो गया और यूजर्स ने इस पर अपनी राय देनी शुरू कर दी।

यूजर्स ने बताया 'ड्रामा'

एक यूजर ने पायल के वीडियो पर लिखा कि वह कोई फैसला नहीं लेगी, बस ऑडियंस को पागल बना रही है और हमदर्दी पाने के लिए यह सब कर रही है, ऐसा कुछ नहीं होने वाला। दूसरे यूजर ने कहा कि यह स्टेटमेंट भी बस व्यूज के लिए है। तीसरे यूजर ने लिखा कि यह सिर्फ व्यूज और हमदर्दी के लिए ऐसा बोल रही है, बाकी कुछ नहीं होने वाला। एक और यूजर ने कहा कि ड्रामा बंद करो पायल, सबको पता है कि यह सब व्यूज के लिए किया जा रहा है। एक और यूजर ने कमेंट किया कि वह यह सब नाटक कर रही है फिर से।

Advertisement

अरमान से अलग हो जाएंगी पायल?

गौरतलब है कि पायल मलिक ने 2 दिन पहले अपने यूट्यूब पर एक व्लॉग वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि अब वे अरमान मलिक से अलग हो जाएंगी। इतना ही नहीं, बल्कि पायल ने बीते दिन भी एक वीडियो जारी किया, जिसमें कहा गया कि पायल की बहन उनको लेने आई है और अब वे अरमान का घर छोड़ देंगी।

अरमान के शो से बाहर आने के बाद ही सच आएगा सामने

अब सच क्या है, यह तो पायल को ही पता है, लेकिन लोगों ने पायल मलिक के बयान को 'हमदर्दी और व्यूज' पाने के लिए ड्रामे का नाम दे दिया है। देखने वाली बात यह होगी कि जब अरमान शो से बाहर आ जाएंगे तो क्या पायल सच में पति से तलाक लेंगी या फिर हर बार कि तरह उनका यह दावा भी झूठा ही निकलेगा?

यह भी पढ़ें- Natasa-Hardik की 3 शादियां 4 महीने में टूटीं! फैंस बोले- 4 महीने में ऐसा क्या हुआ?

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3payal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement