खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही Payal Malik ने छोड़ा पति का घर? गुस्से से क्यों तमतमाईं अरमान की पहली बीवी?

Payal Malik Left Home Video Viral: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एंट्री करने से लेकर बाहर आने तक पायल, कृतिका और अरमान खूब चर्चा में रहे हैं। जी हां, तीनों इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं और पायल और अरमान के तलाक का मुद्दा इस वक्त चर्चा में बना हुआ है।
04:17 PM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Payal Malik Left Home
Advertisement

Payal Malik Left Home Video Viral: बिग बॉस ओटीटी 3 को उसका विनर मिल गया है। जी हां, शो के तीसरे सीजन की विजेता सना मकबूल रही हैं। इस बार के सीजन में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ गए थे। हालांकि पायल मलिक शो से बहुत पहले ही बाहर हो गई थीं और बाहर आते ही पायल ने ऐलान कर दिया था कि वो अरमान से तलाक लेने वाली हैं। इस बीच पायल मलिक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अरमान का घर छोड़कर जाती नजर आ रही हैं।

Advertisement

पायल ने छोड़ा घर?

दरअसल, इस वक्त सोशल मीडिया पर अरमान, कृतिका और पायल का मुद्दा बेहद गर्म है और ये एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें पायल मलिक गुस्से से लाल नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पायल बहुत गुस्से में हैं और वो अपना बैग लेकर अरमान का घर छोड़कर जा रही हैं। वीडियो में अरमान पायल को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

कृतिका ने पायल को रोका

साथ ही कृतिका भी पायल को रोकने के लिए आती हैं, लेकिन पायल अपनी जिद पर अड़ी होती हैं कि नहीं वो घर छोड़कर जाएंगी। हालांकि इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो बेहद पुराना है और अरमान और पायल के शॉर्ट वीडियो का हिस्सा है, लेकिन अब जब इन तीनों के अलग होने की खबरें आई, तो ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया।

Advertisement

क्यों घर छोड़कर जा रही पायल?

सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अरमान कह रहे हैं कि पायल काम वाली के चक्कर में परेशान हो रही हैं। इस वीडियो में अरमान और कृतिका दोनों पायल को मनाते नजर आ रहे हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जैसे पायल ने ना मानने की कसम ही खा ली है। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कोई मुद्दा इतना गरमाया है और इसके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाते हैं और ऐसा ही अब अरमान और पायल के इस वीडियो के साथ हो रहा है। हालांकि यूजर्स ने पायल के अरमान को तलाक देने के ऐलान पर कहा था कि वो ये सब व्यूज के लिए कर रही है।

यह भी पढ़ें- Armaan Malik का बीवी से डिवोर्स क्या पहले से था प्लांड? Kritika बोलीं- बिग बॉस पहले से…

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3Kritika Malikpayal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement